BiharCrime News

Madhubani में पति पत्नी ने मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट, 4 दिन में ही धराये दोनों

Madhubani : जिले में एक पति पत्नी ने मिलकर पत्नी की प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया है. जानकारी के अनुसार पड़ोस में रहने वाले युवक का पड़ोसी महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला ने युवक को गांव के ही एक जगह पर आधी रात के बाद मिलने के लिए बुला लिया. युवक और महिला पूर्व निर्धारित स्था न पर पहुंच गए.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें : चाईबासा : सरहुल और रामनवमी पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित

MDLM

क्या है मामला

युवक और महिला के बीच प्या र परवान चढ़ने लगा. दूसरी तरफ महिला के पति को शक हो गया था और वह अपनी ही पत्नी् का पीछा कर रहा था. पति ने जब पत्नीह को रात के अंधेरे में दूसरे शख्सप की बाहों में देखा तो उसके होश उड़ गए. मौके पर पति को देखकर महिला भी हैरत में पड़ गई. उधर, आपा खोए शख्सग ने पत्नीक के प्रेमी पर हमला कर दिया. इसके बाद महिला ने पति के साथ मिलकर अपने ही प्रेमी की हत्याो कर दी.

यह घटना राजनगर थान क्षेत्र के परिहारपुर नोनिया टोला के वार्ड नंबर-8 की है. स्थाोनीय पुलिस ने घटना के महज 4 दिन में ही हत्यानकांड से पर्दा उठाने का दावा किया है. पुलिस का कहना है कि मृतक अनिल का विवाहित पड़ोसन के साथ प्रेम संबंध था. मृतक की प्रेमिका 3 बच्चोंै की मां है. पुलिस का कहना है कि पूछताछ में युवक की विवाहित प्रेमिका और उनके पति ने अपना अपराध कबूल कर लिया है.

इसे भी पढ़ें : Lalu को निराशा: जमानत याचिका पर सुनवाई टली, जज के नहीं बैठने की वजह से हुआ ऐसा

Related Articles

Back to top button