न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

झरिया में पारिवारिक कलह से तंग आकर युवक ने फंदे से झूल कर दे दी जान

126

Dhanbad: झरिया क्षेत्र के लोदना ओपी अंतर्गत छलछलिया धौडा स्थित एक क्वार्टर में  पारिवारिक कलह से तंग आकर 28 वर्षीय युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पर लोदना ओपी की पुलिस ने घटनास्थल पर कर पहुंच मामले की जांच की.

इसे भी पढ़े:आदिवासी सामाजिक रूप से मजबूत, आर्थिक पृष्ठभूमि में कमजोर: अर्जुन मुंडा

दरवाजा नहीं खोलने पर प्रेमिका ने मचाया शोर

छलछलिया धौडा निवासी सिधेश्वर पासवान के पुत्र चंदन कुमार पासवान (28 वर्ष) ने शुक्रवार को अपने क्वार्टर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. जानकारी के अनुसार मृतक की प्रेमिका पार्वती सुबह उससे मिलने उसके घर पहुंची, तो बाहर से दरवाजा खटखटाने पर कोई जबाब नहीं मिलने पर उसने शोर मचाया और स्थानीय लोगों के सहयोग से किसी प्रकार दरवाजा खुलवाया. अंदर चंदन फंदे के सहारे झूला हुआ था तब लोगों ने इसकी सूचना लोदना पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को नीचे उतारा. मृतक के परिजनों को सूचना दी एवं पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

इसे भी पढ़े:NEWSWING IMPACT:  प्रशासन ने की सख्ती, पाकुड़ में बंद हुआ अवैध बालू उठाव

हथेली एवं कागज़ पर लिखे मोबाइल नंबर खोल सकते हैं मौत का राज

पुलिस घटना के संबंध में मौत के कारणों का पता लगा रही है. मृतक चंदन की हथेली पर लिखे कई मोबाइल नंबर एंव पॉकेट से प्राप्त एक कागज पर लिखे मोबाइल नंबर को लेकर जांच कर रही है। वहीं सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक चंदन ने चार वर्ष पूर्व अपनी प्रेमिका पार्वती से प्रेम विवाह कर लिया था जिससे एक पुत्र भी है. लेकिन घरवालों के दबाव में उनकी मर्जी से कुछ माह पूर्व दूसरी शादी कर ली थी, जिसको लेकर प्रेमिका पार्वती से अनबन चल रही थी और प्रेमिका पार्वती द्वारा घर खर्च मांगे जाने को लेकर वो दबाव में था. मृतक अपने परिजनों से अलग होकर झरिया स्टेशन के समीप एक क्वार्टर में अकेले रहता था घर में आते-जाते आस-पास के लोग भी नहीं देख पाते थे।

इसे भी पढ़े:अजय मारू का मॉल और वनवासी कल्याण केंद्र भुइहरी जमीन पर बने हैं : देव कुमार धान

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगाः लोदना ओपी प्रभारी

इस संबंध में पूछे जाने पर लोदना ओपी प्रभारी दिनेश गुप्ता ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के ही कुछ स्पष्ट बता पाएंगे. जांच करने एवं आस-पास के लोगों से पूछताछ करने के आधार पर प्रथमदृष्टया ये पारिवारिक कलह से आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: