BiharCrime News

जहानाबाद में प्रेम प्रसंग में महिला ने कराई पति की हत्या

Jehanabad: जिले में सोमवार को पत्नी ने प्रेम प्रसंग में अपने पति की हत्या कराने का मामला सोमवार को सामने आया है. इसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार घटना नालंदा जिले के एकंगरसराय हिलसा रोड की रविवार रात की है. मामला अवैध संबंध से जुड़ा है. पत्नी प्रेमी के साथ रहना चाहती थी और जब पति ने इसका विरोध किया तो उसे जान गंवानी पड़ी. गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद आरोपी महिला मायके से ससुराल पहुंच गई और आंसू बहाने लगी. पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया है.

Sanjeevani

मृतक की पहचान विकास कुमार के रूप में की गई. विकास जहानाबाद का निवासी था और अपने गांव में ही मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान खोल रखी थी. पिछले साल 22 मई को उसकी शादी नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र के चैनपुरा गांव की रहने वाली अनुष्का कुमारी उर्फ गुड़िया कुमारी से की गई थी. मृतक के परिजनों के अनुसार, शादी के कुछ दिनों तक सब ठीक रहा. पर इसी बीच विकास को अनुष्का के प्रेम-प्रसंग की जानकारी मिल गई.

MDLM

इसे भी पढ़ें:IAS पूजा सिंघल और सीए सुमन को लाया गया जज प्रभात शर्मा के आवासीय कोर्ट में, थोड़ी देर में सुनाया जाएगा फैसला

इसके बाद विकास, अनुष्का को प्रेमी से दूर रहने के लिए दबाव बनाने लगा, जो उसकी पत्नी को पसंद नहीं था.विकास के पिता जानकी महतो ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व अनुष्का मायके चली गई.

रविवार को फोन कर बेटे को मायके बुलाया. अनुष्का ने कहा-मैं ससुराल जाना चाहती हूं. इसके बाद विकास शाम में अपनी स्कूटी से अपने ससुराल जाने के लिए निकला. एकंगरसराय हिलसा सड़क पर रामभवन हॉल्ट के पास पहुंचा तो पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने तीन गोली मार उसकी हत्या कर दी. परिजनों का आरोप है कि अनुष्का बार-बार विकास को कॉल कर उसका लोकेशन जानने की कोशिश कर रही थी.

विकास के पिता ने बहू अनुष्का, उसके भाई और पिता पर हत्या का आरोप लगा एफआईआर दर्ज करवायी है. इसी बीच सोमवार की सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद विकास का शव उसके जहानाबाद स्थित घर लाया गया. तभी अनुष्का भी मायके से ससुराल वालों के साथ गम में शामिल होने आ गयी. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें:पटना : गंगा नदी में दो अलग-अलग हादसों में छह डूबे, एसडीआरएफ की टीम ने बचाया

Related Articles

Back to top button