Jamshedpur

गोविंदपुर सेरेंगबेड़ा में दबंगों ने बोलेरो से छह युवकों को कुचला, रोड जाम

Jamshedpur : गोविंदपुर थाना क्षेत्र के सेरेंगबेड़ा बस्ती के छह युवकों पर दबंग युवकों ने बुधवार की शाम बोलेरो गाड़ी चढ़ा दी. घटना में सभी घायलों की हालत गंभीर है और उन्हें इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने गोविंदपुर में सड़क जाम कर दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

ये हुए हैं घायल

घटना में जयराम कर्मकार, रोहित लोहरा, मुन्ना लोहरा, बादल लोहरा, रवि लोहरा समेत छह युवक घायल हुए हैं. सभी घायलों को लोगों ने ही इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कराया गया है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

जमीन कब्जाने वालों ने दिया घटना को अंजाम

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

घटना के बारे में सेरेंगबेड़ा बस्ती के लोगों ने बताया कि तीन दिनों पूर्व ही श्मशान की घेराबंदी की गयी थी. घेराबंदी के ठीक  बगल में ही भोला बगान के रहने वाले भाजपा नेता प्रदीप रहता है. उसने ही तीन बोलेरो गाड़ी में अपने गुर्गों को मौके पर भेजकर छह युवकों को कुचल दिया.दिव्यांग की चोरी गयी स्कूटी कदमा से बरामद, 19 नवंबर को हुई थी घटना

प्रदीप से बात करने गये थे बस्ती के युवक

घटना के समय बस्ती के युवक प्रदीप से बात करने के लिए गये हुए थे. इस बीच ही बोलेरो गाड़ी उनपर चढ़ा दिया गया. घटना के बाद बस्ती के लोग आक्रोश में हैं.

दोबारा किया रोड जाम

पुलिस ने एक बार लोगों को सड़क पर से हटा दिया था,  लेकिन लोग शाम पांच  बजे से फिर से भोला बगान मोड़ रोड पर सड़क पर बैठ गये हैं. लोग टायर भी जलाकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. मौके पर पूर्व मुखिया कांता देवी भी पहुंची हुई थी.

इसे भी पढ़ें-डुमरिया में शादी का झांसा देकर युवती से यौन शोषण, पुलिस जुटी आरोपी की तलाश में

Related Articles

Back to top button