BiharCrime News

गोपालगंज में प्रखंड प्रमुख पद के उम्मीदवार के पति और चालक को गोलियों से भूना, गंभीर

Gopalganj: जिले में बाइक सवार अपराधियों ने प्रखंड प्रमुख पद की दावेदार मुन्नी खातून के पति मोहम्मद सरफराज आलम को दोपहर श्रीपुर ओपी थाना क्षेत्र के मिश्रबतरहां शंकर मोड़ स्थित भोरे मीरगंज सड़क पर गोलियों से भून डाला. वहीं उनका चालक मुजफ्फरपुर निवासी नजरे आलम भी घायल हो गया.

खून से लथपथ गंभीर हालत में दोनों घायलों को भोरे स्थित रेफरल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद स्थिति नाजुक देख डॉक्टरों ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया जहां दोनों घायलों का इलाज चल रहा है.

advt

घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं घटना की सूचना पर पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गए.

इसे भी पढ़ें:IND vs NZ 2nd Test : न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी ध्वस्त, टेस्ट में भारत के खिलाफ सबसे कम स्कोर

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मोहम्मद सरफराज आलम अपने घर से मिश्रबतरहां बाजार में अपने चालक नजरे आलम के साथ क्रेटा वाहन पर सवार होकर जा रहे थे.

बाजार से अपने कामों का निपटारा करने के बाद जैसे ही शंकर मोड़ स्थित अपने निजी विद्यालय कैंपस में पहुंचे कि वाहन का गेट खुलते ही बाइक पर सवार अपराधियों ने उन पर फायरिंग करना शुरू कर दिया.

इसे भी पढ़ें:ईशनिंदा के लिए पाकिस्तान में श्रीलंकाई नागरिक के हाथ-पैर तोड़कर जिंदा जला दिया

गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका दहल उठा. वहीं मोहम्मद सरफराज आलम व उनका चालक नजरे आलम बेहोश होकर जमीन पर गिर गया.

अपराधियों ने दोनों को मरा हुआ समझ कर घटना का अंजाम देने के बाद अपनी बाइक पर सवार होकर मुख्य सड़क से बंसीबतरहां बाजार की तरफ भाग निकले, जहां घटना की सूचना मिलते ही हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें:नालंदा में 59 लोग आये थे विदेश से, 42 की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, 12 की चल रही है जांच, 5 अनट्रेसेबल

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: