GiridihJharkhand

गिरिडीह में मोंगिया ग्रीन फांउडेशन ने सदर प्रखंड के चुंजका गांव में किया कंबल का वितरण

Giridih: नामचीन टीएमटी फैक्ट्री संचालक सह मोंगिया ग्रीन फांउडेशन के चैयरमेन डा. गुणवंत सिंह मोंगिया ने मंगलवार को सदर प्रखंड के चुंजका पंचायत में जरुरतमंदो के बीच कंबल का वितरण किया. इस दौरान करीब सौ ग्रामीणों के बीच मोंगिया ग्रीन फांउडेशन के चैयरमेन डा. मोंगिया ने कंबल का वितरण किया. इस मौके पर मोंगिया समूह के निदेशक गिन्नी सिंह मोंगिया और पंचायत की मुखिया सात्रिवी देवी समेत सबिता देवी, गोपी दास के साथ मोंगिया समूह के कर्मी आदिल सिद्दकी, रविरंजन के अलावे उपमुखिया शादाब अख्तर व कई अन्य ग्रामीण मौजूद रहे.
इसे भी पढ़ें: गिरिडीह में न्यूज चैनल के संपादक रिकेंश के पिता का निधन, पत्रकारों व राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों ने जताया शोक 

इस मौके पर ग्रीन फांउडेशन के चैयरमेन डा. गुणवंत सिंह मोंगिया ने कहा कि चुंजका पंचायत और उसके आसपास के गांव उनके बेहद करीब है क्योंकि इलाके में छड़ फैक्ट्री की नींव रखने में स्थानीय ग्रामीणों की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण रही थी. ऐसे में इस इलाके के ग्रामीणों की परेशानियों को दूर करना वो और उनकी कंपनी अपना फर्ज समझती है. डा. मोंगिया ने कहा कि कंपनी का दायित्व है कि उनके लिए वो खड़े हैं, जिन्होंने हर परेशानियों के बीच मोंगिया समूह का सहयोग किया.

Related Articles

Back to top button