न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गढ़वा में नाबालिग से दुष्कर्म, पलामू में युवती की गला दबाकर हत्या, दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

पलामू प्रमंडल के गढ़वा जिले में एक किशोरी के साथअपराधियों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है, वहीं पलामू जिले में एक युवती की गला दबाकर हत्या कर दी गयी.

110

Palamu : पलामू प्रमंडल के गढ़वा जिले में एक किशोरी के साथअपराधियों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है, वहीं पलामू जिले में एक युवती की गला दबाकर हत्या कर दी गयी. युवती का शव मिट्टी में दबा मिला है. उसकी पहचान नहीं हो पायी है. पहचान के लिए पुलिस छानबीन तेज की है. उधर गढ़वा में दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें – जमीन दलाल की फॉर्चूनर, पूर्व ट्रैफिक SP संजय रंजन, सिमडेगा SP और पूर्व DGP डीके पांडेय का क्या है कनेक्शन !

छत्तरपुर में माइंस के पास से मिली युवती की लाश

पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चैखड़ा स्थित पीएनसी माइंस के पास से पुलिस ने एक 22 वर्षीया युवती का शव बरामद किया है. युवती का शव मिट्टी के नीचे दबाकर रखा गया था और उसके मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ था. युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या की गयी. साथ ही शव को छुपाने के लिए मिट्टी में दबाकर रख दिया गया.

इसे भी पढ़ें – 44 महीने से झमाडा कर्मचारियों का वेतन बकाया, 15 जून से 700 कर्मी कर सकते हैं हड़ताल

WH MART 1

गला दबाकर हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका

छत्तरपुर के थाना प्रभारी वासुदेव मुंडा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि एक महिला का शव पीएनसी माइंस के पास फेंका हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. श्री मुंडा के अनुसार प्रथम दृष्टया युवती के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका है.  बताया कि पुलिस छानबीन में जुटी हुई है. समाचार लिखे जाने तक युवती की पहचान नहीं हो पायी थी. श्री मुंडा ने बताया कि युवती की पहचान के बाद पुलिस मामले की तह तक पहुंच जायेगी. उन्होंने यह भी बताया कि युवती ने हाथ की अंगुली में अंगूठी और पैरों में पायल पहन रखी थी. देखने से वह अविवाहित प्रतीत होती है.

 नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

इधर, गढ़वा जिले के खरौंधी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग से दुष्कर्म किये जाने की घटना हुई. किशोरी  शाम को खेत में गयी थी. इसी बीच खरौंधी थाना क्षेत्र के लामी सरहिया गांव के युवक सतेंद्र द्वारा उसे हवस का शिकार बनाया गया. घटना के बाद किशोरी किसी तरह घर लौटी और घटना की पूरी जानकारी परिजनों को दी. बाद में इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. किशोरी की मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराने के बाद पुलिस ने छानबीन तेज की. बंशीधर नगर (नगर उंटारी) के डीएसपी नीरज कुमार ने पुलिस पदाधिकारियों के साथ छापामारी करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार किया. उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया .

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like