JharkhandLead NewsNEWSRanchi

दुमका और बेरमो में प्रत्याशियों ने लगाया पूरा जोर, आज थमेगा चुनाव का शोर

दोनों सीटों पर 3 नवंबर को होगा मतदान

Ranchi : दुमका और बेरमो विधानसभा उपचुनाव के लिए जारी प्रचार आज शाम 5 बजे से थम जाएगा. दुमका और बेरमो में मुख्य प्रत्याशी जोर-शोर से चुनावी प्रचार कर रहे हैं. अंतिम दिन दुमका से बीजेपी प्रत्याशी लुइस मरांडी और जेएमएम से बसंत सोरेन और बेरमो से कांग्रेस प्रत्याशी कुमार जयमंगल और बीजेपी से योगेश्वर महतो बाटुल क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं. आज ही चुनाव प्रचार के लिए बाहर से आए व्यक्तियों को भी विधानसभा क्षेत्र छोड़ना होगा. सोमवार से मतदान दलों को सामग्री के साथ पोलिंग बूथ के लिए रवाना किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें:खूबसूरती और अदाकारी का संगम ऐश्वर्या राय

सुबह 7 बजे शाम 5 बजे तक लोग डाल सकेंगे वोट

Catalyst IAS
ram janam hospital

दोनों सीटों पर 3 नवंबर यानी मंगलवार को मतदान होना है. मतदान सुबह 7 बजे शाम 5 बजे तक होगा. चुनाव प्रचार थमने के बाद क्षेत्र में चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी या कोई भी पार्टी नेता न तो चुनावी सभा कर सकेंगे न ही चुनावी रैली.

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें:जीएसटी संग्रह पटरी पर, फरवरी के बाद अक्तूबर में पहली बार 1.05 लाख करोड़ रुपये रहा  

सीएम हेमंत और भाजपा के तीन पूर्व सीएम ने लगाया पूरा जोर

उपचुनाव में अपने-अपने गठबंधन के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए वर्तमान सीएम हेमंत सोरेन पूरा जोर लगा रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ एनडीए की तरफ से भाजपा के तीन पूर्व सीएम (बाबूलाल मरांडी, अर्जुन मुंडा और रघुवर दास) सहित आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. बीते एक सप्ताह से बेरमो और दुमका में दोनों गठबंधनों के बड़े नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंकी है.

इसे भी पढ़ें:तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने मोदी सरकार के किसान बिल को गुंडागर्दी करार दिया  

Related Articles

Back to top button