JharkhandPalamu

घरेलू विवाद में दंपती ने खाया जहर, पत्नी की मौत, पति की हालत नाजुक

Palamu: घरेलू कलह एक परिवार के लिए काल साबित हुआ. पलामू के लेस्लीगंज प्रखंड नवडीहा में आपसी झगड़े के बाद दंपती ने जहर खा लिया. इस घटना में जहां पत्नी की मौत हो गई, वही पति की हालत गंभीर है. जिसे तुम्बागाडा हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ेंःनये मुख्य सचिव पर दिल्ली की हामी जरूरी! ब्यूरोक्रेसी में बड़े पैमाने पर हो सकता है फेरबदल

बताया जा रहा है कि फुलमती देवी और उसके पति जितेन्द्र यादव के बीच बीती रात लड़ाई हुई. इसके बाद करीब देर रात दो बजे चिल्लाने की आवाज आयी. जिससे आसपास के लोग जमा हुए, और देखा तो दोनों ही बेहोशी की हालत में थे. लोगों ने आनन-फानन उन्हें अस्पताल पहुंचाया. लेकिन महिला की मौत पहले ही हो चुकी थी. वही जितेन्द्र यादव की स्थिति गंभीर है.

advt

इसे भी पढ़ें – बिजली कंपनियों की कुल संपत्ति 4000 करोड़, कर्ज 6500, दूसरी लाइन से बिजली लेने में हर महीने में 17…

पहले ही दी थी आत्महत्या की धमकी

मिली जानकारी के मुताबिक, फुलमती देवी की ये दूसरी शादी थी. उसका पहला पति बकोरिया गोलीकांड में मारा गया था. जिसके बाद मई 2017 में उसने जितेन्द्र यादव से शादी की थी.
इधर लड़की के पिता ने बताया कि लगभग 15 दिन पहले जितेन्द्र ने अपने ससुराल में फोन कर कहा था कि अगर तुम (फुलमती) यहां नहीं आई तो सल्फास की गोली खाकर जान दे देगें. उसके बाद पत्नी ससुराल आ गई थी. उसके बाद दोनों ठीक से रहने लगे थे. अब इस घटना से इलाके में सनसनी है. लेस्लीगंज थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में मेदिनीनगर भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें – आयुष्मान भारत की हकीकत : 90 हजार में बायपास सर्जरी और 9 हजार में सिजेरियन डिलेवरी

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button