JharkhandMain SliderRanchi

#MobLynching धनबाद में फिर हिंसक हुई भीड़ : पीट-पीट कर अर्द्ध विक्षिप्त बुजुर्ग को मार डाला

Dhanabad : बलियापुर थाना अंतर्गत सिंदरी रांगामाटी आरएम फोर में एक अर्ध विक्षिप्त बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. घटना को आठ से दस लोगों ने मिलकर अंजाम दिया है. उसका शव पीएमसीएच में पड़ा हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया जाता है कि रविवार की सुबह अर्द्ध विक्षिप्त जयराम के साथ वहां के कुछ लोगों की तू-तू मैं-मैं हो गयी. जिसके बाद आठ से दस लोगों ने लाठी-डंडा और रॉड से बुजुर्ग जयराम की पिटाई शुरू कर दी. परिजनों ने जयराम को छुड़ाने की कोशिश की लेकिन उनकी एक बात नहीं सुनी गयी. वे तब तक बुजुर्ग की पिटाई करते रहे जब तक कि बुजुर्ग बेहोश न हो गया.

advt

इसे भी पढ़ेंः #NewTrafficRule पर खुल कर बोल रहे हैं- पढ़ें लोग क्या कह रहे हैं (हर घंटे जानें नये लोगों के विचार)

बुजुर्ग ने पीएमसीएच में तोड़ा दम

बुजुर्ग के बेहोश हो जाने पर सभी लोग वहां से फरार हो गये. परिजन उसे आनन-फानन में पीएमसीएच लेकर आये जहां बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया. बुजुर्ग के बेटे ने वहीं के रहने वाले दिनेश सिंह, राहुल सिंह, कामेश्वर सिंह सहित कई लोगों पर मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है.

adv

इसे भी पढ़ेंः #ModiGovernment 2.0 के 100 दिन : नौ और दस सितंबर को रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे कैबिनेट मंत्री, अर्जुन मुंडा की प्रेस कॉन्फ्रेंस रांची में  

इस मामले में बलियापुर थाना प्रभारी गोपाल चंद्र घोसाल ने बताया कि परिजनों ने स्थानीय लोगों पर मारपीट कर हत्या कर देने का आरोप लगाया है. परिजनों के बयान पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ेंः #EconomicSlowDown राज्य सरकार पर लगभग 1000 करोड़ का बिल पेंडिंग, मनरेगा मजदूरों के भी पैसे नहीं दे पा रही सरकार

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: