न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दिल्ली में भीड़ का खूनी खेल, चोरी के आरोप में किशोर की पीटकर हत्या

तीन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

409

New Delhi: देशभर में मॉब लिंचिंग के बढ़ते मामलों के बीच एकबार फिर भीड़ का खौफनाक चेहरा सामने आया है. जहां चोरी के आरोप में एक किशोर को इतनी बेरहमी से पीटा गया कि उसकी मौत हो गई. मामला देश की राजधानी के उत्तर-पश्चिम दिल्ली के मुकुंदपुर का है.

इसे भी पढ़ेंः2007 हैदराबाद डबल ब्लास्ट केसः दो दोषी करार, दो बरी

जहां मंगलवार तड़के कथित तौर पर कीमती सामान चुराने के लिए एक घर में घुसे किशोर की स्थानीय लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. घायल किशोर को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया . इस संबंध में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ेंःसूचना मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरीः ‘दलित’ शब्द के इस्तेमाल से बचे मीडिया

पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) असलम खान ने बताया कि 16 वर्षीय लड़का कथित तौर पर कीमती सामान चुराने घर में घुसा था. लेकिन घर के मालिक ने उसे पकड़ लिया और स्थानीय लोगों ने उसे पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में भलस्वा डेयरी थाने में मामला दर्ज किया गया है. अभी तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और तीन फरार हैं.

इसे भी पढ़ेंःजोधपुरः भारतीय वायुसेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त, पायलट सेफ

बिहार का रहनेवाला था किशोर

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी नाबालिग महज 15 दिन पहले ही बिहार के डुमरिया स्थित अपने पैतृक गांव से मुकंदपुर डी -ब्लॉक में रहने वाले चाचा जावेद के घर आया था. मंगलवार की अहले सुबह किशोर का शव, उसके चाचा जावेद के घर के पीछे वाली गली में पड़ा मिला.

इसे भी पढ़ेंःबाढ़ त्रासदी के बाद अब रैट बुखार की चपेट में केरल, 12 लोगों की मौत

लोगों ने शव को देख मामले की जानकारी जावेद के परिजनों को दी. जिसके बाद परिजन उसे लेकर जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि जावेद के शरीर पर केवल अंडर वियर था. जबकि उसका मोबाइल भी पड़ोसी की छत पर मिला है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: