Bihar

दरभंगा में बोगस वोटिंग का आरोप लगाकर लोगों ने मजिस्ट्रेट को पीटा, अब हो रहा वीडियो वायरल

Darbhanga : बिहार पंचायत चुनाव के 11वें चरण के मतदान के दौरान कुशेश्वरस्थान प्रखंड के तिगरी सिमराहा पंचायत के चिगरी सिमराहा पंचायत के चिगरी गांव स्थित बूथ संख्या 151 व 152 पर ग्रामीणों ने बोगस वोटिंग का आरोप लगाकर मजिस्ट्रेट को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है इस घटना में 4 लोग घायल हो गए थे.

इसे भी पढ़ें : मधुबनी में ट्रक ड्राइवर की हत्या, मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम

एसएसपी बाबू राम ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मतदान में लगे पदाधिकारी, पुलिस कर्मियों पर हमले, ईवीएम और अन्य चुनाव सामग्री को तोड़फोड़ करने के आरोप में मुखिया प्रत्याशी वीरेंद्र चौपाल समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मुख्य आरोपी मिथिलेश यादव और उसकी पत्नी फरार हैं. उसकी गिरफ्तारी के लिए एसडीपीओ बिरौल के नेतृत्व में छापेमारी की जा रही है.’ उन्होंने बताया, ‘इस पूरे मामले में तिलकेश्वर ओपी प्रभारी अखिलेश राय की भूमिका संदिग्ध है.

वोटिंग रद्द, पुनर्मतदान आज

डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम के आदेश पर बूथ संख्या 151 व 152 पर हुए मतदान को रद्द करते हुए पुनर्मतदान का आदेश दिया गया था.  मुखिया, जिला परिषद, पंचायत समिति सदस्य एवं वार्ड सदस्य का पुनर्मतदान सोमवार को हो रहा है.  मतपेटी सुरक्षित रहने के कारण पंच व सरपंच का चुनाव नहीं होगा.

इसे भी पढ़ें : भागलपुर में पान मसाला कारोबारी की गोली मारकर हत्या

Related Articles

Back to top button