ChatraJharkhand

चतरा में भाई बहन का रिश्ता शर्मसार, शादी का झांसा देकर 2 माह तक करता रहा यौन शोषण

परिजनों ने घर से निकाला, दरबदर भटक रही युवती

Chatra :  चतरा में भाई बहन के रिश्ते को शर्मसार कर देने का एक मामला प्रकाश में आया है. जहां फुफेरे भाई ने पहले बहन के साथ बलात्कार किया, फिर शादी कर लेने का झांसा देकर 2 माह तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा. लड़की फिलहाल 6 माह की गर्भवती है.

उसके माता पिता ने उसकी पिटाई कर उसे घर से निकाल दिया है. अब स्थिति ऐसी है की वह दर बदर की ठोकरें खा रही है. (मामला सदर थाना क्षेत्र का है. जो गांव चतरा से हजारीबाग जाने वाली मुख्य सड़क से करीब 10 किलोमीटर दूर स्थित है. गुरुवार की शाम को युवती इस जलालत से निजात पाने के लिए खुद चलकर सदर अस्पताल पहुंची.

इसे भी पढ़ेंः मधुकांत पाठक बने AFI के कोषाध्यक्ष, ऑफिस बियरर बननेवाले झारखंड के पांचवें खेल प्रशासक होंगे

बिना परिजन के आये उसे चिकित्सकों ने एडमिट भी नहीं किया. पूछे जाने पर पीड़िता युवती ने बताया कि उसका फुफेरा भाई जो शेरघाटी से लॉक डाउन में हमारे गांव आया हुआ था. इसी क्रम में उसने जबरदस्ती की. फिर शादी कर लेने की बात कहकर चुप करा दिया. इस दौरान दो महीने तक मेंरे घर पर ही रहकर मेंरा शारीरिक शोषण करता रहा.

इधर अस्पताल की एएनएम सह महिला विभाग की प्रभारी रीता कच्छप ने बताया कि हम लोगों को समझ में नही आ रहा है क्या करें. मामला गम्भीर है. ऐसे में हम बगैर परिजनों के आये इसे एडमिट भी नहीं कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ेंः मुंगेर : हिंसा में शामिल कुछ लोगों की पहचान हुई

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: