न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चतरा में बीजेपी के बागी नेता ही ना डुबा दें सुनील सिंह की नैया

डैमेज कंट्रोल में लगी बीजेपी, रूठे नेताओं को मनाने का प्रयास जारी

344

Chatra : विगत पांच वर्षों तक चतरा संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले भाजपा सांसद सुनील सिंह की राह इस बार आसान नहीं दिख रही. भाजपा प्रत्याशी की जीत की राह में पार्टी के ही कद्दावर बागी नेता राजेंद्र साहू रोड़ा साबित हो रहे हैं, जो पार्टी से टिकट नहीं मिलने से निर्दलीय चुनावी मैदान में कूद गये हैं.

mi banner add

बाजेपी से बागी होकर राजेंद्र साहू ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन कर दिया है, जिसके बाद पार्टी में हलचल मच गयी है. बीजेपी आलाकमान हर हाल में डैमेज कंट्रोल में जुटे हैं, ताकि जीत की राह आसान हो सके. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल नाथ शाहदेव ने कहा कि राजेंद्र साहू और रामटहल चौधरी भी अपना समर्थन पार्टी प्रत्याशी को ही देंगे.

इसे भी पढ़ें :डबल इंजन वाली सरकार के विकास की कहानी, न सड़क-न स्कूल-न पीने का पानी

सभी को मना लिया जायेगा : प्रतुल शाहदेव

प्रदेश प्रवक्ता ने बताया कि जल्द ही रवींद्र राय और रवींद्र पांडेय की तरह इनका भी मतभेद समाप्त हो जायेगा. प्रतुल नाथ शाहदेव पार्टी का रिपोर्ट कार्ड जारी करने चतरा पहुंचे थे.

इस दौरान सांसद आवास में उन्होंने मीडिया से बातचीत कर सभी बातों की जानकारी दी. उन्होंने सरकार के पांच साल की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि, उग्रवाद प्रभावित जिले के रूप में पहचान बना चुके चतरा में जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन से नक्सलवाद की कमर टूट गयी है.

इसे भी पढ़ें :आजसू और जेएमएम के बीच ट्विटर वार: जेएएमएम के खिलाफ आजसू आक्रमक

गिनाई उपलब्धियां, बचे कार्यों को जल्द करेंगे पूरा

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि विगत नक्सल प्रभावित जिले के रूप में अपनी पहचान बना चुके चतरा जिला में अब विकास की गंगा बह रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के पांच साल के कार्यकाल में जिले के विभिन्न प्रखंडों में क्रियान्वित जनकल्याणकारी योजना चलाये गये हैं, साथ ही उन्होंने बताया कि विगत पांच वर्षों में 224 किलोमीटर पक्की सड़क का गुणवत्तापूर्ण निर्माण कराने के साथ-साथ 537 करोड़ के लागत से करीब 37 हजार गरीब परिवारों को प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना का लाभ दिया गया.

Related Posts

कोल्हान के बाद पलामू में नक्सलियों की सक्रियता बढ़ी, वाहन जला पुलिस को दे रहे खुली चुनौती

विकास कार्यों में लगे वाहनों को निशाना बना रहे नक्सली संगठन, लेवी के लिए खौफ पैदा करना चाहते हैं

इसे भी पढ़ें :बाबूलाल मरांंडी के नामांकन में भी दिखी महागठबंधन की एकजुटता, हेमंत सोरेन ने कहा : एनडीए को हराना…

प्रत्याशी नहीं विचारधारा लड़ता है चुनाव

प्रतुल नाथ शाहदेव ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी नहीं बल्कि विचारधारा चुनाव लड़ता है. उन्होंने भाजपा में दो फाड़ के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि पार्टी से टिकट नहीं मिलने से हताश हमारे बागी कार्यकर्ता राजेंद्र साहू भी भाजपा प्रत्याशी को ही समर्थन देंगे, साथ ही उन्होंने कहा कि अंतिम समय आने पर आलाकमान बागियों पर कार्रवाई करने का निर्णय लेंगे.

इसे भी पढ़ें : बड़ी पार्टियों के ये उम्मीदवार खुद को ही नहीं करेंगे वोट

सार्वजनिक मंच से माफी मांगना सांसद का बड़प्पन

नामांकन जनसभा के दौरान मतदाताओं और कार्यकर्ताओं से सार्वजनिक तौर पर सांसद सह भाजपा प्रत्याशी सुनील सिंह द्वारा माफी मांगने के सवाल पर प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि यह सांसद का बड़प्पन है. आपको बता दें पार्टी से टिकट नहीं मिलने पर सांसद रामटहल चौधरी, सांसद रवींद्र राय और रवींद्र पांडेय पार्टी से नाराज चल रहे हैं, जिसे मनाने की कवायद में आलाकमान जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें : पलामू : भाजपा के गढ़ में चतरा के सांसद प्रत्याशी का विरोध, लगे पोस्टर को भाजपा नेत्री ने जलाया

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: