JharkhandLead NewsRanchiSahibganj

थाना प्रभारी रूपा तिर्की मौत मामले की सीबीआइ जांच के लिये आंदोलन शुरू

Sahibganj: साहिबगंज महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की हत्याकांड की जांच सीबीआइ से कराने की मांग को लेकर जस्टिस फ़ॉर रूपा तिर्की संगठन की ओर से अंदोलन किया गया है. संगठन के अध्यक्ष अरविंद कुमार गुप्ता के नेतृत्व में संगठन के दर्जनों सदस्य अपने-अपने घरों से दो घंटे का उपवास सह धरना प्रदर्शन किया.

इसे भी पढ़ें : कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए मुस्तैदी जरूरी, पत्रकारों के मामले में हेमंत सरकार संवेदनहीन: रघुवर दास

आज 10 बजे से 12 बजे तक संगठन के दर्जनों सदस्य अपने अपने हाथों में तख्ती लेकर अपने अपने घर पर ही धरना प्रदर्शन एवं उपवास रखा.इस अवसर पर जस्टिस फॉर रूपा तिर्की एंव गंगा पुल निर्माण समिति के अध्यक्ष अरविंद कुमार गुप्ता ने प्रेस को बताया कि 20 दिन बीत जाने के बाद भी असली अपराधियों की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है, बल्कि हत्या को आत्महत्या बताया जा रहा है. मामले की सीबीआइ जांच होनी चाहिये.

advt

इन्होंने बताया कि रूपा तिर्की को न्याय दिलाने के लिए जन जागरण अभियान चलाया जाएगा, जिसके तहत जस्टिस फॉर रूपा तिर्की के सदस्यगण फेसबुक के माध्यम से रूपा को न्याय दिलाने के संबंध में वीडियो बनाकर अपलोड करेंगे. जब तक लॉकडाउन तब तक सदस्यगण प्रत्येक रविवार को अपने अपने घरों में ही रह कर 2 घंटे का उपवास, धरना प्रदर्शन एवं जन जागरण का कार्य करेंगे. लॉकडाउन समाप्त होने के बाद सरजमीन पर जोरदार आंदोलन आरंभ किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें :आउटसोर्स पर नौकरी प्रक्रिया को उठी खारिज करने की मांग, सरयू राय ने कहा- नई लकीर खींचे हेमंत सरकार

adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: