JharkhandRanchi

प्रभारी अविनाश पांडे ने पार्टी पदाधिकारियों को दिया टास्क, कहा- हर मुद्दे पर करें संवाद

Ranchi: झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी अविनाश पांडे ने दुमका कांग्रेस के प्रमंडल स्तरीय प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि जिला स्तरीय, प्रखंड स्तरीय और बूथ स्तरीय पदाधिकारियों के साथ-साथ हर एक विभाग के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता तक कार्यक्रम का संदेश पहुंचाना है.

इसे भी पढ़ें : हाई कोर्ट के आदेश की गलत व्याख्या कर डरा रहा नगर निगम – संघ

उन्होंने कहा कि एक-एक व्यक्ति जो पार्टी के अंदर जिम्मेदार पद पर है और जिम्मेदारी निभा रहा है चाहे जिला का पदाधिकारी हो या किसी डिपार्टमेंट सेल का पदाधिकारी या प्रखंड का, उनके साथ सार्थक रूप से संवाद करने का निर्णय लिया गया है. उसी कार्यक्रम के तहत प्रदेश कांग्रेस कमेटी और सभी शीर्ष नेताओं ने मिलकर निर्णय लिया कि पूरे प्रदेश के सभी पांच प्रमंडल में जाकर पार्टी के जिम्मेदार पदाधिकारी उनके साथ हर मुद्दे पर संवाद करें. श्री पांडे ने कहा कि अखिल भारतीय स्तर से लेकर बूथ स्तर के कार्यकर्ता और पदाधिकारी के साथ संवाद स्थापित हो.

Catalyst IAS
ram janam hospital

संगठन के जरिये बातों को सरकार तक पहुंचाने का काम करेंगे: राजेश

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि जन जागरण अभियान के दौरान लगातार आप लोगों के संपर्क में रहने की कोशिश की, इसके बावजूद ये जरूरत है कि हम अपनी बातों को संगठन के माध्यम से सरकार तक पहुंचाने का काम करें. प्रभारी अविनाश पांडे चाहते हैं आप की जो समस्याएं हैं जो आप संगठन में चाहते हैं उन बातों को सोनिया गांधी और राहुल गांधी तक लेकर जाएं इसलिए यह संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.

उन्होंने कहा वे समझते हैं कि प्रभारी के निर्देश पर जो चिंतन शिविर किया और चिंतन शिविर में जो बात सामने आयी कि कहीं ना कहीं जो प्रखंड में बैठा हमारा प्रतिनिधि है उनसे संवाद की कमी है. निर्णय लिया गया कि हम तमाम  प्रमंडल में जाकर  अपने प्रखंड और पंचायत स्तर के प्रतिनिधि से मिलेंगे, उनकी बात सुनेंगे.

पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ हैँ: आलमगिर

सम्मेलन को विधायक दल के नेता अलमगीर अलम ने भी  संबोधित किया. उन्होंने कहा कि संगठन के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ की हड्डी हैं, इसलिए कार्यकर्ता एवं संगठन के पदाधिकारियों के साथ संवाद होते रहना चाहिए, इससे जमीनी स्तर की सच्चाई का पता चलता है.

सम्मेलन में इनकी रही उपस्थिति

कार्यक्रम में झारखंड सरकार के मंत्री बन्ना गुप्ता बादल पत्रलेख, कार्यकारी अध्यक्ष जलेश्वर महतो,बंधु तिर्की शहजादा अनवर, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव प्रणव झा पूर्व सांसद सुबोध कांत सहाय फुरकान अंसारी डॉ प्रदीप कुमार बालमुंचु  विधायक प्रदीप यादव, इरफान अंसारी ,दीपिका पांडे, जोनल कोऑर्डिनेटर सुल्तान अहमद  कृष्णानंद झा राजेश रंजन मणि शंकर  के एन त्रिपाठी, दुमका जिला अध्यक्ष श्यामल किशोर सिंह साहिबगंज अनुकूल मिश्रा, गुड्डा दिनेश यादव, पाकुड़ उदय लखानी, जामताड़ा मुक्ता मंडल, देवघर मुन्नन संजय एवं सभी जिला पदाधिकारी गण प्रखंड अध्यक्ष गण एवं पंचायत स्तरीय पदाधिकारी एवं प्रतिनिधिगण उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें : 1932 आधारित खतियान की मांग को लेकर निकाली गयी 50 किलोमीटर लंबी “साइकिल यात्रा”

Related Articles

Back to top button