न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सीबीआई मामले में आलोक वर्मा से ज्यादा राहुल गांधी रो रहे हैं, भाजपा का हमला

सीबीआई मामले में राहुल गांधी आलोक वर्मा से ज्यादा रो रहे हैं. भाजपा ने राहुल पर पलटवार किया है. बता दें कि भ्रष्टाचार और कर्त्तव्य में लापरवाही बरतने के आरोप में  सीबीआई चीफ आलोक वर्मा को पद से हटाये जाने पर राहुल गांधी ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की थी.

28

 NewDelhi : सीबीआई मामले में राहुल गांधी आलोक वर्मा से ज्यादा रो रहे हैं. भाजपा ने राहुल पर पलटवार किया है. बता दें कि भ्रष्टाचार और कर्त्तव्य में लापरवाही बरतने के आरोप में  सीबीआई चीफ आलोक वर्मा को पद से हटाये जाने पर राहुल गांधी ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की थी. राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि राफेल मामले का डर प्रधानमंत्री के दिमाग में घूम रहा है जिस वजह से वह सो भी नहीं सकते. राहुल के इस बयान के बाद अब भाजपा ने राहुल पर पलटवार किया है. कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के आरोप पर भाजपा प्रवक्‍ता जीवीएल नरसिम्‍हा राव ने कहा, सीबीआई मामले में राहुल गांधी आलोक वर्मा से ज्यादा रो रहे हैं, सीबीआई अगस्टा वेस्टलैंड और दूसरी रक्षा डील की जांच कर रही है, उन्हें लगता है कि सीबीआई सच तक पहुंच रही है, इसलिए वो सीबीआई मामले में दखल दे रहे हैं. लगातार दो बार सीबीआई प्रमुख आलोक वर्मा को हटाने से साफ है कि वो अपने ही झूठ में फंस गये हैं. सत्यमेव जयते.

फायर सेफ्टी विभाग के डीजी बनाये गये आलोक वर्मा

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली उच्चस्तरीय चयन समिति ने सीबीआई चीफ आलोक वर्मा को पद से हटा दिया है. उन्हें अब फायर सेफ्टी विभाग का डीजी बनाया गया है.  बता दें आलोक वर्मा पर भ्रष्टाचार और कर्त्तव्य में लापरवाही बरतने के आरोप लगे हैं. हालांकि आलोक वर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए सभी आरोपों को गलत बताया. आलोक वर्मा पर फैसला आने के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि राहुल गांधी ने मोदीजी के दिमाग में बैठा डर अब दिखने लगा है. वो सो भी नहीं सकते. उन्होंने भारतीय वायुसेना के 30 हजार करोड़ रुपये चुराकर अनिल अंबानी को दे दिये. 

इसे भी पढ़ें : गगनयान मिशन :  2021 में अंतरिक्ष की सैर करेंगे भारतीय, इसरो का ऐलान

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: