BiharLead News

बक्सर में महंगे पेट्रोल से तंग युवक ने अपनी बाइक में खुद लगाई आग, कहा-रोज की समस्या अब खत्म

Buxar: जिले के डुमरांव में एक युवक ने अपनी बाइक में शनिवार को आग लगा दी. इस दौरान अफरा-तफरी मच गयी. युवक से जब पुलिस ने आग लगाने का कारण पूछा तो उसने जो कुछ बताया उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गयी. गौरतलब है कि युवक किसी काम से जा रहा था लेकिन रास्त में ही उसकी बाइक की पेट्रोल खत्म हो गयी. इस बात से गुस्साए युवक ने बाइक को आग के हवाले कर दिया. बीच सड़क पर उसकी बाइक धू-धूकर कर जलती रही. युवक को अपनी बाइक में आग लगाते देख वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गये. लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आग को बुझाया और युवक को हिरासत में लिया.

युवक बक्सर के खारौली गांव का रहने वाला है. पूछताछ के बाद पुलिस ने युवक को छोड़ दिया. पुलिस ने जब बाइक में आग लगाने वाले शख्स से पूछा की उसने अपनी बाइक में आग बीच सड़क पर क्यों लगाई? युवक का जवाब था कि हम किसी काम से जा रहे थे तभी अचानक बाइक में पेट्रोल खत्म हो गयी. क्या करते उसे आग के हवाले कर दिये.

इसे भी पढ़ें:गुमला विधायक भूषण तिर्की की डिस्चार्ज याचिका खारिज

ram janam hospital
Catalyst IAS

युवक का कहना था कि पेट्रोल इतना महंगा हो गया है कि खरीदने के लिए भी सोचना पड़ता है. बाइक में पेट्रोल भरा-भरा कर हम परेशान हो गये हैं. आज तो हद ही हो गयी पेट्रोल खत्म होने के बाद बाइक अचानक बंद हो गयी.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

मुझे गुस्सा आ गया इसलिए उसे स्टैंड पर खड़ा करके आग लगा दिए. युवक ने कहा कि उसे इसका कोई अफसोस नहीं है कि बल्कि खुशी है कि अब पेट्रोल खरीदने का झंझट की खत्म हो गया. उसकी बात को सुनकर पुलिस भी हैरान रह गयी.

इसे भी पढ़ें:मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वज्रपात से मौत मामले में मुआवजे की घोषणा की, अबतक 41 लोगों की गई जान

Related Articles

Back to top button