JamshedpurJharkhand

बिष्टुपुर में युवक को अगवा कर मारपीट, सामान छीना, टेल्को में बेटे-बहू से परेशान महिला तालाब में कूदी, साकची में मिली लाश

Jamshedpur : बिष्टुपुर थाना अंतर्गत सिटी स्टाइल के समीप स्थित जूही फल मार्केट के पास से चार लोगों ने एकमत होकर एक युवक का अपहरण कर जान मारने की नीयत से मारपीट की, साथ ही उससे सामान भी छीन लिए. घटना बीती रात 9.15 बजे से 10:30 बजे के बीच की है. इस मामले में सीतारामडेरा गुरुद्वारा के पास रहने वाले विराट मंडल के बयान पर बिष्टुपुर थाना में एक मामला दर्ज किया गया है. आरोपी एग्रिको का रहने वाला सलमान खान और उसके साथी तौकीर खान, अर्शल खान और एक अज्ञात है. सलमान नशेड़ी गैंग का सरगना बताया जाता है. उसके सहयोगी तौकीर और अर्शल कदमा के शास्त्री नगर के रहने वाले हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें – झारखंड प्रशासनिक सेवा के 21 अधिकारियों का तबादला

साकची बाजार में व्यक्ति का शव बरामद, पुलिस जुटी पहचान में

advt

साकची बाजार स्थित मुर्गा लाइन में गुरुवार शाम एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया. इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने साकची पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एमजीएम अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है. स्थानीय लोगों के मुताबिक जिस व्यक्ति का शव मिला है वह इधर उधर से मांगकर गुजर बसर करता था. रात होने पर वह नशा कर वहीं सो जाया करता था. आज शाम वह मुर्गा लाइन में गिरा पड़ा था. स्थानीय लोगों ने पहले सोंचा कि वह व्यक्ति सोया हुआ है, लेकिन काफी देर बाद भी वह नहीं उठा तो लोगों ने उसे उठाने का काफी प्रयास किया. उसके बाद जांच करने पर पता चला की उसकी मौत हो गई है. पुलिस मृतक की पहचान में जुटी हुई है.

टेल्को सीटू तालाब में कूदकर की महिला ने की जान देने की कोशिश

टेल्को थाना अंतर्गत ग्वाला बस्ती की रहने वाली कमला देवी नामक महिला ने गुरुवार को स्थानीय सीटू तालाब में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया. उसी दौरान तालाब के आस पास मौजूद युवकों की नजर महिला पर पड़ गई. उन्होंने महिला को तालाब से बाहर निकाला. उसके बाद उसे तत्काल इलाज के लिए टाटा मोटर्स अस्पताल ले जाया गया. वहां महिला का इलाज किया जा रहा है. महिला के पति की मौत हो चुकी है. इस बीच महिला महिला के पास से सुसाइड नोट मिलने की बात भी सामने आई है, जिसके मुताबिक वह अपने बेटे और बहू की प्रताड़ना से त्रस्त थी. महिला के पति की मौत हो चुकी है. हालांकि टेल्को पुलिस ने सुसाइडल नोट मिलने से इंकार किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें – जमशेदपुर बार एसोसिएशन में हुई वित्तीय गड़बड़ी पर हाइकोर्ट ने राज्य बार कौंसिल से मांगा जवाब

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: