BiharLead News

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपराधियों और शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई का दिया निर्देश

Patna : बिहार में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंने प्रदेश में अपराधियों और शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश पुलिस अधिकारियों को दिया है. साथ ही जमीनी विवाद को लेकर लगातार जनता दरबार में आ रहे मामले को थाना स्तर पर सुलझाने का निर्देश दिया.

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कहा है कि आपराधिक घटनाओं में शामिल बड़े अपराधियों के खिलाफ समय पर आरोप पत्र दाखिल किये जायें और लगातार आपराधिक घटनाओं की मॉनिटरिंग पुलिस मुख्यालय खुद करे.

इसे भी पढ़ें:BPSC परीक्षा के पेपर-2 में किया 87 बार रबर का प्रयोग, झारखंड सरकार एसओ पर चलायेगी विभागीय कार्यवाही

शराब को लेकर मद्य निषेध विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया है कि सरकार के सारे सिस्टम को यूज कीजिए और शराब माफियाओं, शराब तस्करों, शराब होम डिलीवरी करनेवालों के खिलाफ कानूनी तौर पर जितनी कठोर कार्रवाई करनी हो करें.

पटना में विशेष नजर रखी जाये. मुख्यमंत्री ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया कि ऑर्गेनाइज क्राइम को लेकर विशेष रणनीति बनायी जाये. जिला स्तर पर हर छोटी-बड़ी घटनाओं की मॉनिटरिंग की जिम्मेदारी जिला के पुलिस अधीक्षक को दी जाये.

इसे भी पढ़ें:रांची पुलिस लाइन में महिला डीएसपी से पुलिसकर्मियों ने ही की छेड़खानी, जांच शुरू, एसएसपी ने कहा-कड़ी कार्रवाई होगी

Related Articles

Back to top button