न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

इम्तियाज अली ने कहा- शाहिद के साथ फिल्म बनाने की घोषणा कभी नहीं की

225

Mumbai : अभिनेता शाहिद कपूर ने जब कहा था कि वह इम्तियाज अली के साथ एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं तब उनके प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं था. लेकिन यह फिल्म बनी ही नहीं. और निर्माता निर्देशक इम्तियाज अली का कहना है कि उन्होंने शाहिद को लेकर फिल्म बनाने की घोषणा कभी नहीं की. सुपरहिट रही फिल्म ‘‘जब वी मेट’’ के निर्देशक इम्तियाज कहते हैं कि इस फिल्म के बारे में उनसे सवाल पूछा ही नहीं जाना चाहिए क्योंकि उन्होंने कभी ऐसी घोषणा नहीं की थी.

इसे भी पढ़ें- वन विभाग को नहीं मिला एके 47 और रायफल, धरा का धरा रह गया प्रस्ताव

क्या कहा शाहिद कपूर ने

पिछले साल दिसंबर में शाहिद ने निर्देशक के साथ एक ‘दिलचस्प’ विषय पर एक नयी फिल्म में काम करने को लेकर उत्साह जाहिर किया था.
उन्होंने कहा था कि वह अपनी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ पूरी होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग करेंगे. ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. इसके बाद खबरें आयी कि इम्तियाज की फिल्म रद्द हो गयी. शाहिद ने कहा कि फिल्म इस साल नहीं बन रही है और वह संभवत: किसी और विषय पर काम कर सकते हैं. शाहिद के साथ बनने वाली फिल्म के बारे में पूछे जाने पर इम्तियाज ने कहा कि इस तरह की और खबरें होंगी क्योंकि तथ्य यह है कि मैं अभिनेताओं से मिलता रहता हूं और हमेशा इस तरह की अटकलें लगती रहती हैं.

इसे भी पढ़ें- सालों से अपने ही घर में कैद भाई-बहन को पुलिस ने कराया आजाद, किरायेदार डॉक्टर पर आरोप

इम्तियाज अली ने क्या कहा

निर्देशक ने कहा कि उन्होंने कभी भी ऐसी किसी फिल्म की घोषणा नहीं की थी. उन्होंने कभी नहीं कहा था कि वह शाहिद कपूर के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं. जब लोग मुझसे पूछते हैं कि फिल्म नहीं बन रही है तो मेरा खुद का सवाल होता है ‘कौन सी फिल्म ? मैंने तो कभी ऐसी फिल्म के बारे में नहीं कहा. जिसने बोला है, उससे पूछिये. इम्तियाज के निर्देशन में बनी आखिरी फिल्म थी शाहरूख खान अभिनीत ‘‘जब हैरी मेट सेजल’’ थी. आगामी परियोजनाओं के बारे में इम्तियाज ने बताया कि उन्होंने चार कहानियां लिखी हैं और दो पटकथाओं पर काम किया है. उन्होंने कहा कि मैं निर्माता हूं इसलिए कुछ काम तैयार रखना पड़ता है. हमारे लिए पटकथा अहम होती है. जब मेरी चारों पटकथाएं तैयार हो जाएंगी तब मैं देखूंगा कि कौन-कौन से कलाकार उपलब्ध होते हैं. फिर मैं काम शुरू करूंगा.

इसे भी पढ़ें- विकास के मानकों में पीछे छूट रहा सीएम का विभाग, सड़क, बिजली, खान, वन राष्ट्रीय मानक से भी पीछे

इसे भी पढ़ें- अटल बिहारी वाजपेयी की हालत बेहद नाजुक,  फुल लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर पूर्व प्रधानमंत्री

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

mi banner add

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: