NationalUttar-Pradesh

इमरान मसूद का मोदी पर तंज, मेरा जुमला बोटी-बोटी  हिट रहा, मोदी का फ्लॉप

Lucknow : मैं कभी किसी की देशभक्ति पर सवाल नहीं उठाता हूं, मेरे से बड़ा देशभक्त कोई नहीं है. भारतीय जनता पार्टी देश को तोड़ने का काम कर रही है, अली और बजरंगबली के मुद्दों में हमें नहीं पड़ना चाहिए.  यह बात सहारनपुर से कांग्रेस के उम्मीदवार इमरान मसूद ने कही.  बता दें कि लोकसभा चुनाव  के पहले चरण के लिए मतदान जारी है, भारी संख्या में लोग बूथ पर मतदान के लिए निकल रहे हैं. इस बीच इमरान मसूद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए अपने बोटी-बोटी वाले बयान को उन्होंने एक जुमला बताया और कहा कि वह एक जुमला था जो हिट हो गया था.

सोनिया ने रोड शो किया, रायबरेली से नामांकन किया, कहा, हम ही चुनाव जीतेंगे

मेरे से बड़ा देशभक्त कोई नहीं है

चैनल आजतक से बात करते हुए इमरान मसूद ने कहा, 2014 में मोदी जी ने भी 15 लाख का जुमला दिया था, लेकिन उनका जुमला पिट गया था और मेरा हिट हो गया. उन्होंने कहा कि मैं कभी किसी की देशभक्ति पर सवाल नहीं उठाता हूं, मेरे से बड़ा देशभक्त कोई नहीं है. भारतीय जनता पार्टी देश को तोड़ने का काम कर रही है. इस क्रम में इमरान मसूद ने कहा कि भाजपा की मानसिकता खराब है, वे तो राम को दिया हुआ वादा भी पूरा नहीं कर पा रहे हैं. बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान इमरान मसूद का एक बयान आया था.

जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए बोटी-बोटी शब्द का प्रयोग किया था. जान लें कि हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी ने सहारनपुर की अपनी सभा में इस बात का भी जिक्र किया था. प्रधानमंत्री ने अपनी रैली में कहा था कि यहां पर बोटी-बोटी वाले साहब भी हैं, जो शहजादे के काफी खास हैं. सहारनपुर में पहले चरण में ही आज मतदान हो रहा है, यहां के नतीजे भी 23 मई को घोषित किये जायेंगे.

advt

इसे भी पढ़ेंः यूपीः बालियान ने बुर्के की आड़ में फर्जी वोटिंग का लगाया आरोप, कैराना सांसद ने बताया बदतमीज

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button