न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

इमरान खान ने पीएम मोदी के संदेश को पाकिस्तान की जनता तक पहुंचाया, कहा- नेशनल डे पर दी बधाई

111

New Delhi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस की पूर्व संध्या पर शुक्रवार को संदेश भेजकर पाक प्रधानमंत्री इमरान खान एवं वहां के लोगों को शुभकामनाएं दीं. इस बात की जानकारी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने मैसेज ट्वीट करके दी. वहीं, अपने संदेश में मोदी ने कहा कि वक्त आ गया है कि उपमहाद्वीप के लोग आतंक और हिंसा से मुक्त वातावरण में लोकतांत्रिक, शांतिपूर्ण, प्रगतिशील और समृद्ध क्षेत्र के लिये मिलकर काम करें.

संबंधों में आये जबरदस्त तनाव के बीच आया मोदी का यह संदेश

मोदी का यह संदेश पुलवामा हमले के बाद परमाणु संपन्न दोनों पड़ोसी देशों के बीच संबंधों में आये जबरदस्त तनाव के बीच आया है. पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी ठिकाने पर हवाई कार्रवाई की थी. उल्लेखनीय है कि भारत ने शुक्रवार को यहां नयी दिल्ली स्थित पाकिस्तान उच्चायोग में देश के राष्ट्रीय दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम का बहिष्कार किया था. भारत ने कार्यक्रम में जम्मू कश्मीर से कई अलगाववादी नेताओं को आमंत्रित किये जाने पर विरोध भी जताया था.

इमरान खान ने ट्वीट किया मैसेज

इमरान खान ने भी प्रधानमंत्री मोदी के संदेश पर ट्वीट किया. खान ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का संदेश मिला, जिसमें लिखा है : मैं पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस के अवसर पर देश की जनता और बधाई और शुभकामनाएं देता हूं. यह वक्त है जब उपमहाद्वीप के लोग आतंक और हिंसा से मुक्त वातावरण में लोकतांत्रिक, शांतिपूर्ण, प्रगतिशील और समृद्ध क्षेत्र के लिये मिलकर काम करें. गौरतलब है कि इमरान खान ने पीएम मोदी के मैसेज का स्वागत किया. साथ ही भारत से बातचीत की पेशकश की है. इमरान खान ने कहा कि भारत के साथ कश्मीर समेत सभी मुद्दों पर व्यापक बातचीत होनी चाहिए.

Related Posts

इमरान के बधाई संदेश पर पीएम का जवाबः आतंक का छोड़ें साथ, तभी होगी बातचीत

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने लोकसभा चुनाव में मिली जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई संदेश दिया था. उसका जवाब देते हुए पीएम मोदी ने उनको चिट्ठी लिखी है.

eidbanner

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: