Lead NewsNationalOFFBEATUttar-Pradesh

इमाम की Model Wife ने दाढ़ी नहीं कटाने पर शादी तोड़ने की दी धमकी, इमाम बोला, झूठा केस भी दर्ज कराया है

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के अकराबाद थाना इलाके की मस्जिद में पेश इमाम है जलालुद्दीन

Lucknow : कई बार पति और पत्नी के बीच अजीबसी बातों पर भी विवाद हो जाता है. इनमें से कई मामलों में विवाद इतना ज्यादा बढ़ जाता है कि नौबत यहां तक आ जाती है कि शादी का बंधन टूटने के कगार पर पहुंच जाता है. इसी तरह का ताजा मामला अलीगढ़ जिले से सामने आया है. यहां के अकराबाद थाना इलाके के अंतर्गत मस्जिद के एक पेश इमाम ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है शादी के बाद से ही पत्नी दाढ़ी कटाने की जिद कर रही है. इमाम ने जब दाढ़ी कटाने से मना कर दिया तो पत्नी ने पति व परिवार के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कराया है.
पीड़ित जलालुद्दीन पुत्र मुकद्दमखा निवासी कस्बा पिलखना का निकाह वीना (पुत्री इमामुद्दीन ग्राम सत्तरापुर) से एक साल पूर्व हुआ था. शादी के बाद से ही पत्नी को पति की दाढ़ी रखना अच्छा नहीं लगता था. इसलिए वो बार-बार दाढ़ी कटाने की जिद करती थी.

इमाम जब राजी नहीं हुआ तो पत्नी ने दाढ़ी रखने पर शादी तोड़ने की धमकी दी है. इमाम का आरोप है कि उसकी पत्नी कहती है कि वह मॉडल है, उसे बिना दाढ़ी वाला पति चाहिए था.

advt

इसे भी पढ़ें : ममता बनर्जी बोली, संविधान में लिखा है क्या, हर बार सोनिया से मुलाकात

इन आरोपों पर दर्ज हुआ मुकदमा

पीड़ित आलिम एक मस्जिद का पेश इमाम है. पत्नी को इमाम ने धर्म और काम का वास्ता देकर समझाने का प्रयास किया तो भी वो नहीं मानी. इमाम का कहना है कि षड्यंत्र के तहत थाना छर्रा में इमाम और उसके परिवार के खिलाफ तीन तलाक, दहेज एक्ट और परिवार के लोगों पर छेड़छाड़ का संगीन धाराओं का झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया है.

इसे भी पढ़ें : समुद्र के भीतर दुश्मन को तहस-नहस करने के इरादे से INS वेला नौ सेना के बेड़े में शामिल

एसएसपी से गुहार लगाने पहुंचा इमाम

इमाम का कहना है कि उसकी पत्नी मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न कर रही है और धार्मिक मौलिक अधिकारों का हनन हो रहा है. इमाम मदद की गुहार लगाने एसएसपी कार्यालय पहुंचा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर एसएसपी से मुलाकात न होने की वजह से इमाम को मायूस होकर लौटना पड़ा.

इसे भी पढ़ें : सुंदरनगर में नियमों को ताक पर रखकर दिया पीएम आवास, मामला थाने तक पहुंचा

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: