Lead NewsSports

इमा कप अंतर जिला कराटे प्रतियोगिता, 50 स्वर्ण पदक के लिए आज से होगी भिड़ंत

Ranchi : इंटरनेशनल मार्शल आर्ट एकेडमी के तत्वाधान में आयोजित 9वीं इमा कप अंतर जिला कराटे प्रतियोगिता की तैयारी पूरी कर ली गई है. जिलों के खिलाड़ी भी रांची पहुंच चुके हैं. प्रतियोगिता की मेजबानी बिशप हार्टमैन एकेडमी के द्वारा की जा रही है, जहां 50 स्वर्ण पदक के लिए राज्य भर के कराटे खिलाड़ी आपस में भिड़ेंगे. इमा के तकनीकी निदेशक रेंसी सुनील किस्पोट्टा ने बताया कि प्रतियोगिता का आयोजन 25 और 26 जून को किया गया है.

25 जून को प्रतियोगिता का उद्घाटन 2 बजे मुख्य अतिथि पद्मश्री मुकुंद नायक एवं विशिष्ट अतिथि बिशप हार्टमैन एकेडमी के प्राचार्य टी किंडो के द्वारा किया जाएगा. समापन 26 जून को शाम 4 बजे होगा.

इसे भी पढ़ें:रेरा का फरमान: 1 जुलाई से पहले जमा करें डॉक्यूमेंट्स नहीं तो कोर्ट में लगेगी हाजिरी, प्रोजेक्ट भी होगा रिजेक्ट

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसमें मुख्य अतिथि के रुप में झारखंड राज्य की पहली महिला राज्यसभा सांसद महुआ माजी और झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अजयनाथ शहदेव रहेंगे.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

उन्होंने बताया कि कराटे प्रतियोगिता विश्व कराटे संघ के नियम के अनुसार किया जाएगा प्रतियोगिता आयु एवं वजन वर्ग में की जा रही है, जिसमें महिला एवं पुरुष खिलाड़ी भाग ले रहे हैं. 18 वर्ष से कम उम्र के खिलाड़ी आयु वर्ग में भाग लेंगे , जबकि 18 वर्ष से ऊपर आयु के खिलाड़ी वजन वर्ग में भाग लेंगे.

इसे भी पढ़ें:झारखंड की बेटी आशा किरण बारला एवं सुप्रीति कच्छप विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप के लिए आयोजित जूनियर इंडिया कोचिंग कैंप में आमंत्रित

Related Articles

Back to top button