न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अवैध कोयला डिपो में छापेमारी, 50 टन कोयले के साथ 2 गिरफ्तार

बिरनी में फलफूल रहा अवैध कोयले का कारोबार

408

Giridih: जिले के बिरनी थाना क्षेत्र के डबरसेनी चौक पर चल रहे एक अवैध कोयला डिपो पर पुलिस ने छापेमारी की. एसपी सुरेंद्र झा द्वारा गठित विशेष टीम व बिरनी पुलिस की संयुक्त छापेमारी में इस अवैध कोयला डिपो से भारी मात्रा में कोयला बरामद किया गया. पुलिस ने डिपो के अंदर से एक प्राइवेट कार व दो ट्रक को भी जब्त किया है. जब्त कार धनबाद के एक कोयला माफिया की बतायी जा रही है.

इसे भी पढ़ेःपारा टीचर की हत्या के दोषी एनोस एक्का को उम्रकैद-एक लाख का जुर्माना, गयी विधायिकी

बिरनी थाना क्षेत्र में चलते हैं कई अवैध डिपो

इस मामले में पुलिस ने नारायण साव समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है, साथ ही 50 टन कोयला भी जब्त कर लिया. बताया जाता है कि बिरनी थाना क्षेत्र में कई अवैध कोयला डिपो संचालित है, जिसमें कोयला माफियाओं का धंधा फलफूल रहा है. सभी अवैध कोयला डिपो में कोवाड़-कोडरमा रोड पर चलने वाले अवैध बैलगाड़ी, साइकिल व मोटरसाइकिल से कोयला खरीदकर इन डिपो में डम्प कर बाहर सप्लाई किया जाता है. इस बात की खबर जब गिरिडीह एसपी को मिली तो उन्होंने विशेष टीम गठित कर छापामारी करने का निर्देश दिया. इस छापामारी में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: