BiharCrime NewsLead NewsNEWS

मुंगेर में अवैध हथियारों की तस्करी, एसटीएफ-पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

MUNGER: मुंगेर में अवैध हथियार तस्करों के खिलाफ की पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है. इसी अभियान में पुलिस ने एक महिला तस्कर समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से 7.65 एमएम की 13 पिस्टल, 13 मैगजीन और 100 जिंदा कारतूस और दो मोबाइल बरामद किया है. दोनों तस्कर खगड़िया जिला के परबत्ता का रहने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें : तेजस्वी के ऑफर पर चिराग की चुप्पी, आशीर्वाद यात्रा की तैयारी में जुटे

मुंगेर जिले में अवैध हथियारों की तस्करी काफी समय से चल रही है, इसको लेकर एसटीएफ और मुंगेर पुलिस के नेतृत्व में संग्रामपुर थाना क्षेत्र के संग्रामपुर-गंगटा मुख्य मार्ग के हॉस्पिटल चौक के पीछे टैक्सी स्टेण्ड के समीप महिला और पुरुष को हथियार एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार किया.  पुलिस ने उनके पास से 7.65 एमएम की 13 पिस्टल, 13 मैगजीन, 100 राउंड जिंदा कारतूस और दो मोबाइल फोन बरामद किया है.

advt

इसे भी पढ़ें : MLA फंड में खर्च किये गये 11.17 करोड़ का हिसाब एजी के पास नहीं

तारापुर डीएसपी पंकज कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर संग्रामपुर थाना पुलिस एवं एसटीएफ के सहयोग से संग्रामपुर गंगटा मुख्य मार्ग पर टेक्सी स्टैंड के समीप थैले में रखे गए समान के साथ एक महिला और एक पुरुष को पकड़ा गया. तलाशी के दौरान थैले के अंदर भारी मात्रा में हथियार पाया गया. गिरफ्तार हथियार तस्कर बलबीर मंडल और साधना देवी हैं, जो अवैध हथियार की तस्करी को लेकर जिले के संग्रामपुर बाजार आए थे और अवैध हथियार लेकर खगड़िया जा रहे थे.

adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: