BiharLead News

राज्य सरकार ने सात आईपीएस अधिकारियों का किया तबादला, कुछ को दिए अतिरिक्त प्रभार

Patna: राज्य सरकार ने सोमवार को सात आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया है. सरकार ने कुल 7 आईपीएस अधिकारियों का तबादला और अतिरिक्त प्रभार दिया है. साल 2000 बैच के आईपीएस अधिकारी गणेश कुमार को पुलिस महानिरीक्षक हेडक्वार्टर के पद पर तैनात किया गया है. उनके पास पुलिस महानिरीक्षक तकनीकी सेवाएं एवं वितंतु का भी अतिरिक्त प्रभार रहेगा.

2005 बैच के आईपीएस अधिकारी राजीव रंजन को पुलिस उपमहानिरीक्षक रेल बिहार का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. राजीव रंजन फिलहाल पुलिस उपमहानिरीक्षक के राज्य अपराध अभिलेख ब्यूरो पटना के पद पर तैनात हैं.

इसे भी पढे़ें:झारखंड के कारखानों में कार्यरत महिलाओं की सुरक्षा के लिए अब रखना होगा कम से कम एक महिला संरक्षक

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसके अलावे 2010 बैच के आईपीएस अधिकारी राशिद जमां को कमजोर वर्ग एवं महिला कोषांग अपराध अनुसंधान विभाग में पुलिस अधीक्षक के पद का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. फिलहाल उनके पास स्पेशल ब्रांच पटना में पुलिस अधीक्षक का भी पद है.

The Royal’s
Sanjeevani

2012 बैच के आईपीएस अधिकारी विजय प्रसाद को बीएमपी दस्ता में समादेष्टा का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. वे फिलहाल पुलिस अधीक्षक सहायक निदेशक नागरिक सुरक्षा पटना के पद पर तैनात हैं.

इसे भी पढे़ें:मनरेगा: गड़बड़ियों के मामलों पर अब तक 919 अधिकारियों-कर्मियों पर कार्रवाई, लगाया गया जुर्माना

इसके साथ ही सहायक पुलिस महानिरीक्षक कल्याण पटना के पद पर तैनात रमन कुमार चौधरी को बीएमपी-5 पटना में समादेष्टा का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.

2012 बैच के आईपीएस अधिकारी सुशील कुमार को पुलिस अधीक्षक आर्थिक अपराध इकाई पटना के पद पर तैनात किया गया है.फिलहाल वे बीएमपी-3 बोधगया में समादेष्टा के पद पर तैनात हैं.

उनके पास बोधगया स्थित बीएमपी-17 के समादेष्टा का अतिरिक्त प्रभार भी है. इसके अलावे गया टाउन के एसपी राकेश कुमार को बोधगया स्थित बीएमपी-3 और बीएमपी-17 के समादेष्टा का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.

इसे भी पढे़ें:लालू की सजा पर भड़के तेजस्वी, केंद्रीय जांच एजेंसियों पर जम कर बोला हमला

Related Articles

Back to top button