ChatraJharkhand

त्योहार में घर जा रहे हैं तो छिनतई करने वाले अपराधियों पर रहेगी पुलिस की नजर

सुरक्षा के लिए सभी जिलों के एसएसपी से इसकी जानकारी मांगी

Ranchi : दशहरा से लेकर अगले माह तक आने वाले त्योहारों के मौसम में लोगों की सुरक्षा के लिए सभी जिलों के एसएसपी से इसकी जानकारी मांगी गयी है. पुलिस मुख्यालय में डीजीपी एमवी राव ने सभी जिलों के एसएसपी के साथ बैठक कर उनकी तैयारी का जायजा लिया. उन्होंने कहा कि त्योहारों में लोगों की यात्रा करना अधिक हो जाता है. खासकर ऐसे मौकों पर लोग अपने साथ अधिक कैश भी रखते हैं.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ेः इटखोरी : नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में इटखोरी में दो गिरफ्तार

कोई घर-परिवार से मिलने जाता है तो कोई खरीदारी के लिए. इसी बीच अपराध की घटनाए भी बढ़ती हैं. जिसे रोकने के लिए पुलिस हर संभव काम करेगी. लूट की संभावनाओं को रोकने के लिए लगातार गश्ती बढ़ायी जाएगी. साथ ही लोगों के बीच पुलिस का विश्वास भी जगाया जाएगा.

इसे भी पढ़ेः रघुवर के बयान पर कांग्रेस ने की दर्ज की शिकायत कहा,”रस्सी जल गयी पर ऐंठन नहीं गयी”

Samford

डीजीपी ने वीसी के माध्यम से सभी एसएसपी से बात कर अपराध से निपटने के लिए उनकी तैयारी के बारे में जाना. उन्होंने बताया कि पुलिस को हर स्तर से सुरक्षा मुहैया कराने पर जोर देना होगा ताकि अपराध पर लगाम लगाया जा सके.

पुलिस शहीद दिवस पर आठ झारखंड के शहीदों को दी जाएगी श्रद्धांजलि

पुलिस शहीद दिवस 21 अक्तूबर को मनाया जा रहा है. पुलिस मुख्यालय में एक वर्ष में शहीद हुए पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजलि दी जाएगी. यह कार्यक्रम पूरे भारत सहित हर राज्य में आयोजित कर शहीदों को सम्मान दिया जाएगा. इस मौके पर शहीद परिवार के सदस्य भी मौजूद होने की उम्मीद है.

इसे भी पढ़ेः नशेड़ी, रिश्वतखोर, कुत्ते की पूंछ, दलाल, मेंटल, चोट्टा ….और क्या-क्या न कह डाला!

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: