Jamshedpur

कोल्हान में माओवादी बंद का असर नहीं, सामान्य तरीके से हो रहा है बस का परिचालन

Ad
advt

Jamshedpur : लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर माओवादियों ने रविवार को बंद की घोषणा की थी. रविवार को इसका प्रभाव पूर्वी सिंहभूम जिले में अभी तक नहीं पड़ा है. सुबह से ही यात्री बसों का परिचालन सामान्य तरीके से हो रहा है. किसी तरह की अप्रिय घटना की भी सूचना नहीं है. खासकर शहरी क्षेत्र में अभी तक किसी तरह का प्रभाव नहीं पड़ा है.

बंद को लेकर पुलिस है चौकस

माओवादी बंद को लेकर जिला पुलिस को पूरी तरह से चौकस कर दिया गया है. पुलिस शहरी ईलाके के साथ-ग्रामीण इलाके में भी सतर्क है. सभी जगहों पर आवागमन सामान्य है.

advt

वीकेंड लॉकडाउन के कारण भी पसरा है सन्नाटा

माओवादियों का बंद के साथ-साथ रविवार को सरकार की ओर से वीकेंड लॉकडाउन के कारण भी सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है. काफी कम लोग ही अपने घरों से निकल रहे हैं.

कोल्हान में अप्रिय घटना की सूचना नहीं

आम तौर पर माओवादी बंद को लेकर आधी रात में ही किसी तरह की अप्रिय घटना को अंजाम दिया जाता था. ज्यादातर ट्रेनों का परिचालन ही बाधित करने का काम किया जाता है, लेकिन समाचार लिखे जाने तक सरायकेला-खरसावां और पश्चिमी सिंहभूम जिले से भी किसी तरह की अनहोनी की सूचना नहीं है.

advt

चार राज्यों में की है बंद की घोषणा

बिहार रिजनल कमेटी की ओर से माओवादियों ने चार राज्यों  में बंद की घोषणा की गई है. इसमें झारखंड के अलावा बिहार, उत्तरी छत्तीसगढ़ और उत्तर प्रदेश शामिल है.

इसे भी पढ़ें-औरंगाबाद : सहेली से मिलने जा रही थी छात्रा, तीन बदमाशों ने अगवा कर किया सामूहिक बलात्कार

 

advt
Adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: