Crime NewsLead NewsNational

पत्नी ने सुबह जल्दी खाना नहीं बनाया तो गोली से उड़ाया, फिर तमंचा लेकर पहुंचा थाना

Ad
advt

Lucknow : कई बार मामूली बातों को लेकर विवाद इतना बढ़ जाता है और लोग गुस्से में ऐसा कदम उठा लेते हैं किसी की जान तक चली जाती है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है. यहां घरेलू कलह के चलते एक सराफ के नौकर ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. उसके बाद तमंचा लेकर थाने पहुंच गया. तमंचा सहित हत्यारोपी को सामने देख पुलिस भी सकते में आ गई. मजिस्ट्रेट के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा .

इसे भी पढ़ें:JSSC संशोधित नियमावली को चुनौती देने वाली याचिका पर एक दिसंबर को होगी सुनवाई

advt

हत्यारोपी के पिता ने बतायी पूरी घटना

सरदार नगर के चंद्र प्रकाश शर्मा किसान है. उनका छोटा बेटा संदीप शर्मा बरेली में एक सर्राफ की दुकान पर नौकरी करता है. चंद्र प्रकाश ने बताया कि संदीप का विवाह तीन वर्ष पहले 15 जुलाई 2019 को भुता क्षेत्र के भगनापुर निवासी राजेश पाठक की बेटी प्रेमवती उर्फ नेहा के साथ हुआ था.

नेहा और संदीप के बीच छोटी छोटी बातों पर विवाद रहने लगा. संदीप नौकरी करने के लिए सुबह घर से बरेली चला जाता था. वह पत्नी से सुबह जल्दी खाना बनाने को कहता तो वह आग बबूला हो जाती थी. गुरुवार की शाम संदीप बरेली से लौट कर घर आया और पत्नी से खाना मांगा. पत्नी ने कहा, खाना नहीं बनाया है.

advt

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : वैष्णो देवी जा रही एक्सप्रेस ट्रेन की 4 बोगी में लगी आग, मची -चीख पुकार

इस बात को लेकर रात भर दोनों में विवाद होता रहा. शुक्रवार सुबह संदीप ने नेहा से खाना बनाने के लिए कहा तो वह झगड़ने लगी.

इसी बीच गोली चलने की आवाज आई कुछ देर में पता चला कि संदीप ने पत्नी नेहा को गोली मारकर हत्या कर दी है. मोहल्ले में हड़कंप मच गया. संदीप ने खुद पुलिस को सूचना दी और तमंचे के साथ थाने पहुंच गया.

इसे भी पढ़ें:BIT : 15 दिसंबर से शुरू होगा नया सेशन, केमिकल इंजीनियरिंग में सीटें हुईं 120

advt
Adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: