GoddaJharkhand

दुल्हा घर लेकर नहीं आया तो ससुराल में धरने पर बैठी दूल्हन, जानें पूरा मामला

Godda : जिले नगर थाना क्षेत्र के कन्भरा गांव में उस वक्त कौतूहल मच गया जब दुल्हन के जोड़े में सजी एक लड़की, एक घर के सामने धरने पर बैठ गई. दुल्हन का आरोप है कि शादी के आठ महीने बीत जाने के बाद भी उसका पति उसे अपने घर नहीं ले जा रहा था. इस वजह से उसे ही दूल्हे के घर आना पड़ गया.

इसे भी पढ़ें : भारी उद्योग मंत्री ने दिया भरोसा, कहा- एचईसी कर्मियों को वेतन मिलेगा

दुल्हन की माने तो कन्भरा गांव निवासी हरेराम ने मंदिर में उसके साथ शादी की थी और उसे घर ले जाने का वादा भी किया था. जब जब वो उसे घर ले जाने को कहती तब-तब वो बहाना बनाकर बात को टालता रहा. उसकी शादी को आठ महीने बीत चुके हैं लेकिन हरेराम ने उसे उसका अधिकार कभी नहीं दिया. थक हारकर वो खुद ही लड़के के घर आ गई. और अपने अधिकार के लिए ससुराल में ही धरना पर बैठ गई.

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें : ई-श्रम पोर्टल पर निबंधन के लिए प्रखंड स्तर तक लगेगा कैंप

The Royal’s
MDLM
Sanjeevani

लड़के के घर वाले इस पूरे मामले पर अनभिज्ञता जता रहे हैं उनका कहना है कि इनकी शादी की उन्हें कोई जानकारी नहीं है. उनके लड़के ने कब और कहां शादी की उन्हें नहीं मालूम. वहीं लड़की के घर आ जाने के बाद से लड़का फरार है. वहीं गांव में ये चर्चा का विषय का बना हुआ है. लड़के के घर के बाहर गांव वालों की भीड़ जमी हुई है.

लड़के के घर के बाहर जमी भीड़

इसे भी पढ़ें : एनआइटी जमशेदपुर का 11वां दीक्षांत समारोह शनिवार को, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और अर्जुन मुंडा देंगे व्याख्यान

Related Articles

Back to top button