Education & CareerGiridihJharkhand

मिली स्वीकृति तो स्कूल खोलने की तैयारी में जुटे गिरिडीह के निजी स्कूल संचालक

सलूजा गोल्ड और दिल्ली पब्लिक स्कूल में कक्षाओं को कराया गया सैनेटाईज

Giridih: अनलॉक की प्रकिया के तहत हेमंत सरकार द्वारा शिक्षण संस्थानों को खोलने की अनुमति मिलने के बाद गिरिडीह के प्राइवेट स्कूलों को अब खोलने की तैयारी में प्रबंधक जुट गये हैं. शुक्रवार को हुए फैसले के दूसरे दिन शनिवार को जिला मुख्यालय के कई निजी स्कूल प्रबंधनों ने अपने-अपने स्कूल के क्लास रूम को सैनेटाइज करना शुरू कर दिया. आठवीं से लेकर बारहवीं तक के क्लासरूम को सैनेटाइन कराया गया.

माना जा रहा है कि सोमवार से शहरी क्षेत्र के कई स्कूलों का संचालन शुरू हो जाएगा. इसमें गिरिडीह-बेंगाबाद रोड स्थित सलूजा गोल्ड स्कूल के साथ हरसिंगरायडीह स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल, कोलडीहा स्थित किरण पब्लिक स्कूल, तो सिहोडीह-सिरसिया स्थित बीएनएस डीएवी पब्लिक स्कूल और बनियाडीह स्थित सीसीएल डीएवी के साथ सुभाष पब्लिक स्कूल समेत कई शिक्षण संस्थान के नाम सामने आ रहे हैं जो सोमवार से खुल सकते हैं.

advt

इसे भी पढ़ें :पंचायतों के स्वरूप पर अब तक पत्ते नहीं खोल रही सरकार

वैसे सलूजा गोल्ड के निदेशक जोरावर सिंह सलूजा और दिल्ली पब्लिक स्कूल के चैयरमेन ऋषि सलूजा ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि स्कूलों के संचालन को लेकर राज्य सरकार के हर निर्देश का पालन किया जाएगा.

लिहाजा, हर क्लास के साथ स्कूल बस को भी सैनेटाईज कराया जा रहा है. फिलहाल शनिवार से सैनेटाईजेशन शुरु हुआ है तो सोमवार को भी कक्षा और बसों को सैनेटाईज किया जाएगा.

बीएनएस डीएवी के प्राचार्य पी. हाजरा ने भी कहा कि स्कूल खोलने की सारी तैयारी पूरी कर ली गयी है. शनिवार से ही क्लास रूम को सैनेटाईज कराना शुरू कर दिया गया, जबकि स्कूल बसों को भी सफाई कराने के साथ सैनेटाईज कराया गया.

इसे भी पढ़ें :स्टेन स्वामी की मौत पर संजीदगी दिखाने वाले सीएम हेमंत ने जज उत्तम आनंद केस में दिखायी उदासीनताः रघुवर दास

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: