Jamshedpur

आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर मायका पक्ष ने दी एसएसपी कार्यालय के बाहर फांसी लगाने की चेतावनी

Jamshedpur : गोलमुरी मुस्लिम बस्ती में 7 मार्च 2020 को ब्याही गई सोनम परवीन ने 29 सितंबर को अपने ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. घटना के बाद मायका पक्ष की ओर से गोलमुरी थाने में पति सफदर खान के अलावा सास रहमत खातुन, ननद फरीदा खातुन, देवर अजहर और नानी सास के खिलाफ हत्या करने का मामला दर्ज कराया था. मामले में अबतक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर मायका पक्ष के लोग सोमवार को एसएसपी से मिलने पहुंचे और कहा कि अगर न्याय नहीं मिला तो वे इसी कैंपस में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेंगे.

साउदी में रहता है पति सफदर

मायका पक्ष के लोगों का कहना कि सोनम का पति सफदर खान सउदी में रहता है. वह वहीं से सोनम को प्रताड़ित करता था. शादी के बाद ससुराल वाले एक लाख रुपये दहेज के रूप में और मांग कर रहे थे. मायका पक्ष की ओर से इसके लिए एक साल का समय मांगा गया था. इस दौरान मायका पक्ष की ओर से बीच-बीच में 20-30 हजार रुपये भी दिए गए थे.

गर्दन पर था चोट का निशान

मायका पक्ष के लोगों का कहना है कि घटना के दिन सोनम के गर्दन पर चोट के निशान देखे गए थे. इस दौरान पलंग से पैर सटा हुआ था. मायका पक्ष के लोगों ने आत्महत्या के लिए प्ररित करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था.

इसे भी पढ़ें- आलोक दूबे होंगे आदित्यपुर थाना के नये प्रभारी, सरायकेला के सात पुलिस पदाधिकारियों का तबादला

 

Related Articles

Back to top button