न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

कहा गया, तो सपा-बसपा गठबंधन में जरूर शामिल होंगे शिवपाल यादव : अपर्णा

संवाददाताओं से बातचीत में एक सवाल के जवाब में कहा कि चाचा शिवपाल यादव ने अपनी अलग पार्टी जरूर बना ली हो लेकिन उनकी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से कोई नाराजगी नहीं है

1,022

Lucknow : सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा ने कहा कि अपनी अलग पार्टी बना चुके उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव से अगर कहा गया तो वह सपा-बसपा गठबंधन में जरूर शामिल होंगे. अपर्णा बाराबंकी में एक कार्यक्रम में शामिल होने आयी हुई थीं. इस क्रम में संवाददाताओं से बातचीत में एक सवाल के जवाब में कहा कि चाचा शिवपाल यादव ने अपनी अलग पार्टी जरूर बना ली हो लेकिन उनकी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से कोई नाराजगी नहीं है और वह आज भी इसी पार्टी के विधायक हैं. उन्होंने कहा कि अगर मौका दिया जाये तो वह वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश में बन रहे सपा-बसपा गठबंधन में शिवपाल भी जरूर शामिल होंगे. हालांकि पिछले काफी समय से दोनों ही पार्टियां गठबंधन के लिए कोशिश कर रही हैं, लेकिन उसका कोई असर होता नहीं दिख रहा.

eidbanner

हमारे लिए परिवार हमेशा एक है

mi banner add

यादव परिवार की एकता को लेकर अपर्णा ने कहा कि हम हमेशा यही चाहते हैं कि सभी एकजुट रहें. कहा कि विचारधारा अलग होने के कारण ही शिवपाल ने अलग पार्टी बनाई है. हमारे लिए परिवार हमेशा एक है. मुझे जो सही लगेगा. सही समय आने पर वही करूंगी. कहा कि मुझे पार्टी से चाचा शिवपाल के अलग होने का दुख है. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मंच पर शिवपाल यादव के साथ अक्सर नजर आने वाली अपर्णा ने कहा कि वह शिवपाल यादव के साथ इसलिए दिखायी देती हैं, क्योंकि वह हमारे परिवार के बड़े-बुजुर्ग हैं और उनके मन में किसी के प्रति कोई खटास नहीं है. जब उनसे पूछा गया कि वह शिवपाल के साथ हैं या अखिलेश के खेमे में, तो उन्होंने जवाब दिया कि वह नेताजी (सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव) के साथ हैं. नेताजी किसके साथ हैं, यह उन्होंने अभी तक किसी को नहीं बताया, लेकिन उनका आशीर्वाद दोनों अखिलेश और शिवपाल के साथ है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: