JharkhandRanchi

रूपा तिर्की मामले को दबाने के सारे हथकंडे फेल हुए तो पिता को ही आरोपी बनाकर जेल भेजने की तैयारी: आरती कुजूर

Ranchi: प्रदेश भाजपा के अनुसार दारोगा रुपा तिर्की हत्याकांड में राज्य सरकार का असली चेहरा सामने आया है. भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष आरती कुजूर ने गुरुवार को कहा कि रूपा तिर्की को सीएम अपनी बहन कहते हैं.

अब राज्य के मुखिया के इशारे पर बेटी के लिए इंसाफ मांगने वाले पिता को ही आरोपी बनाया गया है. रूपा मामले में राज्य सरकार का आदिवासी और महिला विरोधी चेहरा दिखाई दिया है.

इसे भी पढ़ें :लोजपा में घमासान के बीच पशुपति पारस बन गए अध्यक्ष, चिराग पर तीखे बोल

सफेदपोशों को बचाने की कवायद

आरती के मुताबिक रूपा के परिजनों की गुहार को अनसुना कर दिया गया है. मामले में सफेदपोश संदिग्धो को बचाने के लिए राज्य की पुलिस काम कर रही है.

जब इस हत्याकांड की धमक मुख्यमंत्री की कुर्सी तक पहुँच रही हो तो मुख्यमंत्री पहले अपनी कुर्सी बचाने का काम करेंगे ही. भले ही कोई बहन बेटी की बलि ही क्यूँ ना देना पड़े.

इसे भी पढ़ें :रोहिंग्या घुसपैठियों को कैसे लगेगा टीका, महेश पोद्दार ने उठाया सवाल

राज्य का पुलिस प्रशासन शुरू से ही इस हत्या को आत्महत्या करार देने में जुटा है. इसके लिए पूरी कहानी तैयार की गयी. मामले को दबाने के लिए सरकार के कुछ लोगों ने परिजनों को अपने अनुसार समझाना चाहा.

पहले पटाने की कोशिश की गयी, फिर लोभ दिया गया. नौकरी पैसा का प्रलोभन भी जब परिजनों को सीबीआई जांच की मांग से पीछे नहीं हटा सका तो रूपा के पिता को ही आरोपी बनाकर परिजनों को धमकाने का काम किया गया है.

राज्य पुलिस के इस कदम से राज्य सरकार के चेहरे से आदिवासी और महिला हितैषी नकाब उतर गया है . सरकार अब छिछोरे हरकत पर उतर आयी है. इस हरकत से सरकार बाज नहीं आयी तो समूचे राज्य में आंदोलन किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें :झारखंड के बॉर्डर एरिया में मास टेस्ट ड्राइव, 22 जून को 1,20,000 लोगों का होगा रैपिड एंटीजेन टेस्ट

Related Articles

Back to top button