BiharCrime NewsLead News

गया के पचरुखिया में IED ब्लास्ट, CRPF के असिस्टेंट कमांडेंट और दो जवान घायल

घायल असिस्टेंट कमांडेंट को रांची लाया गया

Gaya: जिले के पचरूखिया जंगल में शुक्रवार शाम IED ब्लास्ट हुआ है. जिसमें कोबरा बटालियन के एक सहायक कमांडेंट और दो जवान गंभीर घायल हुए हैं. घटना उस वक्त हुई जब कोबरा बटालियन के जवान जंगल में सर्च ऑपरेशन चला रहे थे. घायलों में कोबरा बटालियन 205 के सहायक कमांडेंट विभोई, हवलदार सह रेडियो ऑपरेटर सुरेन्द्र और सुमन पांडेय शामिल हैं. घायल असिस्टेंट कमांडेंट को रांची लाया गया है.

जानकारी के अनुसार छकरबंधा, पचरुखिया के जंगलों में नक्सलियों के खिलाफ सीआरपीएफ सघन सर्च अभियान चला रही है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम जवानों की एक टीम जंगल में सर्च ऑपरेशन चला रही थी. इस दौरान नक्सलियों से मुठभेड़ हो गई.

इसे भी पढ़ें:बेंगलुरु के शैक्षणिक क्षेत्र के निवेशकों के लिए रांची स्मार्ट सिटी है बेस्ट डेस्टिनेशन

नक्सलियों ने फायरिंग की जिसके बाद जवानों ने मोर्चा संभाला और जवाबी कार्रवाई शुरू की. करीब घंटे भर दोनों तरफ से मुठभेड़ चली. इस दौरान नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर दिया.एसएसपी हरप्रीत कौर ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि घायल जवानों को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया. वहीं घायल असिस्टेंट कमांडेंट को रात दस बजे के करीब हेलीकॉप्टर से रांची लाया गया.

इसे भी पढ़ें:Ukraine Russia War : यूक्रेन-रोमानिया सीमा के लिए रवाना हुआ भारतीय छात्रों का पहला बैच, तिरंगा लिए नजर आए छात्र

Related Articles

Back to top button