Crime NewsJamshedpurJharkhand

JAMSHEDPUR : डिमना डैम में डूबने वालों की हुई पहचान, तमोलिया और भुइयांडीह के रहने वाले है दोनों

JAMSHEDPUR : जमशेदपुर से सटे बोड़ाम थाना क्षेत्र के डिमना डैम में डूबने वालों की पहचान हो गई है. डैम में डूबने वालों में तमोलिया निवासी 55 वर्षीय अशोक साव और भुइंयाडीह किशोरी नगर के रहने वाले 32 वर्षीय अविनाश साहनी शामिल है. इधर, सूचना पाकर दोनों के परिजन मौके पर पहुंचे. बोड़ाम पुलिस के पास कोई उचित साधन नहीं होने पर दोनों को डैम से नहीं निकाला जा सका है. पुलिस घटनास्थल से वापस चली गई है. अब पुलिस शव के बाहर आने का इंतेजार कर रही है. इधर, दोनों के परिजन घटना स्थल पर ही मौजूद है. परिजनों ने बताया कि घटना को पांच घंटे से भी ज्यादा हो गया है पर पुलिस अब तक कुछ भी नहीं कर पाई है. (नीचे भी पढ़ें) 

नई ऑटो लेने पर दोस्तों के साथ हाथीखेदा मंदिर गया था अशोक
अशोक ऑटो चालक है और हाल ही में उसने नई ऑटो खरीदी थी. वह अपने नई ऑटो में अपने साथियों के साथ हाथीखेदा मंदिर गया था. वहां पूजा करने के बाद सभी ने सेल्फी भी ली थी जो कि उनकी आखिरी सेल्फी थी. पूजा करने के बाद सभी डिमना डैम पहुंचे जहां हाथीखेदा मंदिर के प्रसाद को बनाकर ग्रहण करने की योजना बनी. प्रसाद ग्रहण करने के बाद सभी डैम में नहाने गए. नहाने के दौरान ही अविनाश गहरे पानी में चला गया. उसे बचाने में अशोक भी गहरे पानी में चला गया. फिलहाल दोनों को डैम से नहीं निकाला जा सका है.

ये भी पढ़ें : JAMSHEDPUR : शहर में शांति बनाये रखने के लिए उलेमा व इमाम के साथ प्रशासन की बैठक, रांची की घटना पर जताया गया अफसोस

Catalyst IAS
ram janam hospital

Related Articles

Back to top button