JharkhandLead NewsNEWSRanchiTOP SLIDER

आईएएस पूजा सिंघल की तबीयत सामान्य, आज फिर हुई चिकित्सकीय जांच

Ranchi: ईडी के शिकंजे में फंसी आईएएस पूजा सिंघल की तबीयत अब सामान्य है. आज ईडी कार्यालय में मेडिकल टीम ने उनका मेडिकल चेकअप किया. जांच टीम के डॉक्टर ने कहा कि पूजा सिंगल थोड़ी चिंतित थीं लेकिन तबीयत सामान्य है.
इधर, आईएस पूजा सिंघल से मिलने के लिए पति अभिषेक झा आज भी ईडी दफ्तर पहुंचे. कल भी पति अभिषेक झा अपने पत्नी आईएएस पूजा सिंघल से मिलने के लिए ईडी दफ्तर पहुंचे थे. कल ही ईडी कोर्ट ने आईएस पूजा सिंघल और सीए सुमन कुमार सिंह के रिमांड की अवधि 4 दिनों के लिए बढ़ा दी है. आईएस पूजा सिंघल और सीए सुमन कुमार सिंह की 20 मई को रिमांड की अवधि समाप्त होगी. उसके बाद फिर ईडी कोर्ट में पेश किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें : झारखंड माइंस घोटाला: सीबीआई ने दो साल पहले आइएएस जयशंकर तिवारी पर मुकदमा चलाने की मांगी थी मंजूरी, दबी है फाइल

पांच बक्से में लाए गए कागजात

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus

इधर, भ्रष्टााचार के मामलों में गिरफ्तार की गई आइएएस पूजा सिंघल से ईडी की टीम लगातार पूछताछ कर रही है. ईडी ऑफिस में एक कार में पांच बक्सा लाया गया है. बक्सा में क्या है इसकी जानकारी नहीं मिली है लेकिन सूत्रों से जानकारी मिली है कि बक्सा में छापेमारी के दौरान मिले कागजात को लाया गया है.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button