JharkhandRanchiSahibganjTOP SLIDER

IAS पूजा सिंघल प्रकरण: साहिबगंज DMO पहुंचे ईडी ऑफिस, पूछताछ शुरू

Ranchi: आईएएस पूजा सिंघल प्रकरण मामले में साहिबगंज डीएमओ आज सुबह ईडी ऑफिस पहुंच गए हैं. ईडी ऑफिस में डीएमओ विभूति से पूछताछ की जा रही है. ईडी खनन मामले में साहिबगंज डीएमओ विभूति कुमार से कई अहम जानकारियां हासिल कर सकती है. ईडी ने पूछताछ के लिए साहिबगंज डीएमओ को समन जारी किया था जिसमें निजी कारणों का हवाला दिया था और बताया था कि बेटी की शादी है जिसकी वजह से बीस मई के बाद उपस्थित हो सकेंगे.

साहेबगंज डीएमओ से खुलेंगे कई राज, अपराधिक षड़यंत्र जैसे मामले है दर्ज

 

निलंबित आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल, उनके करीबी सीए सुमन कुमार, पति अभिषेक झा, पाकुड़ और दुमका के डीएमओ से पूछताछ के दौरान कई सफेदपोशों तक पैसों के लेनदेन की जानकारी मिली है. वहीं अब ईड़ी की निगाहे साहेबगंज के डीएमओ विभूति कुमार पर है. ईडी के तरफ से पूछताछ के लिये नोटिस भेजा गया था. हालांकि निजी कारणों से अभी तक ईडी के सामने उपस्थित नही हो सके थे.

साहेबगंज डीएमओ विभूति कुमार पिछले चार साल से उसी पद पर साहेबगंज में डेरा जमाये हैं. पंकज मिश्रा के काफी करीबी बताये जाते है. सीमावर्ती जिला साहेबगंज में अवैध उत्खनन के बदले बड़ी राशि वसूली जाती है, और उसका एक बड़ा हिस्सा बड़े अधिकारियों तक पहुंचता है. साहेबगंज में पत्थर खनन को लेकर सबसे अधिक वसूली होती है. साहेबगंज डीएमओ कार्यालय और घर पर बड़े बड़े पत्थर व्यवसायियों का जमावड़ा रहता है. ईडी इन सभी से आरोपों को लेकर सवाल करने वाली है.

इसे भी पढ़ें: Jamshedpur : टाटा आईपीएल की ट्रॉफी किस टीम के नाम होगी, सटोरिये जुटे आकलन में, मैचों के नतीजे अब भी चौंकाने वाले

Related Articles

Back to top button