lok sabha election 2019

मैं नहीं लड़ूंगा लोकसभा चुनाव, किसी भी हाल में जीतेगा एनडीएः रवींद्र पांडेय

Ranchi: गिरिडीह लोकसभा सीट गठबंधन के तहत आजसू के खाते में जाने के बाद से ही इस बात की अटकलें लगायी जा रही थीं कि रवींद्र पांडेय बीजेपी से बगावत कर सकते हैं. ऐसी भी खबरें थी कि वो किसी और पार्टी से चुनाव लड़ सकते हैं. अब इन सारी बातों पर विराम लग चुका है. रवींद्र पांडेय ने न्यूज विंग से बात करते हुए कहा है कि वो इस बार चुनाव का हिस्सा नहीं हैं. पार्टी के फैसले का उन्होंने स्वागत करते हुए कहा है कि बीजेपी की सरकार फिर से बननेवाली है. वो एनडीएन के सहयोगी दल आजसू के टिकट पर लड़ रहे चंद्रप्रकाश चौधरी की चुनाव में हर संभव मदद करेंगे.

इसे भी पढ़ें – शाह का वार, कहा- कांग्रेस की औकात नहीं कि कश्मीर से हटा दे AFSPA

आजसू उम्मीदवार को पूरा समर्थन

रवींद्र पांडेय बुधवार को बीजेपी कार्यालय पहुंचे थे. वहां उन्होंने झारखंड के लोकसभा चुनाव प्रभारी मंगल पांडेय से मुलाकात की. हालांकि मंगल पांडेय से उनकी क्या बात हुई इस बात की जानकारी उन्होंने नहीं दी. लेकिन साफ तौर पर कहा कि वो चुनाव में हर हाल में चंद्रप्रकाश चौधरी जो कि एनडीए के उम्मीदवार हैं, उनकी मदद करेंगे. रवींद्र पांडेय के इस बयान के बाद साफ हो गया है कि गिरिडीह लोकसभा सीट पर सीधी टक्कर जगरनाथ महतो और चंद्रप्रकाश चौधरी के बीच है.

इसे भी पढ़ें – जेएमएमः गिरिडीह से जगरनाथ महतो, जमशेदपुर से चम्पई सोरेन, दुमका से शिबू सोरेन और राजमहल से विजय हांसदा मैदान में

जदयू से चुनाव लड़ने की थी अटकल

रवींद्र पांडेय का बीजेपी से टिकट कटने के बाद कई तरह की बातें हो रही थीं. कभी उनका नाम जेएमएम तो कभी जदयू के साथ जोड़ कर देखा जा रहा था. लेकिन उन्होंने किसी भी तरह की बगावत करने से इंकार किया है. उन्होंने सीधा कहा है कि वो पार्टी के साथ हैं और एनडीए के उम्मीदवार को जिताने का पूरा प्रयास करेंगे. पहली बारी लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने किसी दूसरे पार्टी से गठबंधन किया है. झारखंड में 14 में से 12 सीट जीतने के बावजूद बीजेपी ने रवींद्र पांडेय का टिकट काट दिया था.

इसे भी पढ़ें – कांग्रेस का हाथ अलगाववादियों के साथ : भाजपा

Related Articles

Back to top button