National

मैं अटल जी को पिता समान मानती थी, उन्होंने मुझे अपनी बेटी बनाया था : लता मंगेशकर

NewDelhi : पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर कंठ कोकिला गायिका लता मंगेशकर ने कहा कि वाजपेयी के निधन की खबर ने उन्हें झकझोर दिया है. उन्होंने ट्वीट किया, ऋषितुल्य पूर्व प्रधानमंत्री, भारत रत्न, अटल बिहारी वाजपेयी जी के स्वर्गवास की वार्ता सुनके मुझे ऐसे लगा जैसे मेरे सर पर पहाड़ टूटा है, क्योंकि मैं उनको पिता समान मानती थी और उन्होंने मुझे अपनी बेटी बनाया था.

लता ने इस क्रम में लिखा, मुझे वे इतने प्रिय थे कि मैं उनको दद्दा कहके बुलाती थी.  आज मुझे वैसा दुख हुआ है जैसे मेरे पिता जी के स्वर्गवास के समय हुआ था. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.

इसे भी पढ़ेंः पीएम मोदी के ब्लॉग से…’मेरे अटल जी’, अटल जी की स्थिरता मुझे झकझोर रही है…

रजनीकांत ने भी वाजपेयी को महान राजनेता बताया

अभिनेता से नेता बने रजनीकांत ने भी वाजपेयी को महान राजनेता बताया. कहा कि श्री वाजपेयी जी जैसे महान राजनेता के निधन के बारे में सुनकर मैं दुखी हूं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.  प्रियंका चोपड़ा ने दूरदर्शी विचारों और देश के प्रति योगदान के लिए अटल बिहारी वाजपेयी को याद किया.  गायक विशाल ददलानी ने वाजपेयी के निधन पर कहा कि आज हम जिन ओछे राजनीतिक भाषणों को सुनते हैं, उसकी तुलना में उनके शब्दों के बीच आने वाले ठहराव में ज्यादा प्रभाव और गंभीरता होती थी.

बाहुबली के निर्देशक एसएस राजमौली ने वाजपेयी को ऐसे राजनेता के रूप में याद किया. कहा कि  वे  राजनीति में गरिमा और आत्म-सम्मान लाये. अभिनेता संजय दत्त ने वाजपेयी के निधन को देश के लिए बड़ी क्षति बताया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close