न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सपा-बसपा के नेताओं का सम्मान करता हूं, यूपी के लोगों को सरप्राइज देंगे : राहुल

राहुल ने कहा कि मैं सपा और बसपा के नेताओं का बेहद सम्मान करता हूं, वे जो भी करना चाहते हैं, उसका उन्हें अधिकार है. दुबई में एक कार्यक्रम में राहुल ने कहा कि सपा और बसपा का यह राजनीतिक फैसला है.

14

NewDelhi : राहुल ने कहा कि मैं सपा और बसपा के नेताओं का बेहद सम्मान करता हूं, वे जो भी करना चाहते हैं, उसका उन्हें अधिकार है. दुबई में एक कार्यक्रम में राहुल ने कहा कि सपा और बसपा का यह राजनीतिक फैसला है. यह हमारे ऊपर है कि यूपी में कांग्रेस को हम कितना मजबूत कर पाते हैं; हम यूपी में अपनी पूरी क्षमता के साथ लड़ेंगे और लोगों को सरप्राइज देंगे.  यूपी में सपा और बसपा महागठबंधन में कांग्रेस को जगह न दिये जाने पर पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने अकेले उतरने का संकेत दिया है.  हालांकि राहुल ने सीधे तौर पर कोई टिप्पणी तो नहीं की, लेकिन इशारों में कहा कि कांग्रेस के पास यूपी के लोगों को देने के लिए बहुत कुछ है. बता दें कि  इससे पहले शनिवार को सपा चीफ अखिलेश और बसपा सुप्रीमो मायावती ने गठबंधन का ऐलान करते हुए यूपी की 80 में से 38-38 सीटों पर लड़ने की जानकारी प्रेस को दी थी.

मोदी राफेल पर भाग रहे हैं

इसी क्रम में दुबई से ही राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला.  राहुल ने कहा कि मेरा नाम नरेंद्र मोदी नहीं है और मैं झूठे वादे नहीं करता. कहा कि पीएम मोदी खुद का बचाव नहीं कर पा रहे हैं.  उन्होंने अब तक मेरे सवालों के जवाब नहीं दिये हैं. मोदी राफेल पर भाग रहे हैं.  राहुल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी में खुद का बचाव करने की भी हिम्मत नहीं है.  पाकिस्तान से संबंधों को लेकर राहुल ने कहा कि मैं पाक के साथ शांतिपूर्ण संबंधों का हिमायती हूं, लेकिन निर्दोष भारतीयों का खून बहाये जाने वाली हिंसा गलत है. यह सहन नहीं होगा.

इसे भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव : भाजपा व शिवसेना के बीच खिचड़ी पक रही है, 23 को डील पक्की ! 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: