Sports

फीफा वर्ल्ड कप में मैंने बढ़ा-चढ़ाकर दी अपनी प्रतिक्रियाएंः नेमार

Sao Paulo: ब्राजील के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी नेमार ने एक प्रायोजक के विज्ञापन के जरिये आखिरकार यह स्वीकार किया कि रूस में हुए फुटबाल विश्व कप के दौरान फाउल का शिकार होने पर उसने बढ़ा चढ़ाकर प्रतिक्रिया व्यक्त की. रविवार को जारी वीडियो में नेमार को पहली बार आलोचनायें स्वीकार करते और भविष्य में इसमें सुधार लाने की बात कहते देखा गया. नेमार का यह विडियो ब्राजील के कई चैनलों पर प्रसारित किया गया.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ेंःबीएसएनएल शतरंज प्रतियोगिता में गुजरात को मिला पहला पायदान

बता दें कि नेमार ने विश्व कप में दो गोल किये. ब्राजील की टीम क्वार्टर फाइनल में बेल्जियम से हारकर बाहर हो गई थी. मैदान पर नाटकबाजी करने के लिये नेमार की काफी आलोचना हुई . उन्हें अक्सर मैचों के दौरान गुलाटी मारते, डाइव लगाते या रैफरियों से भिड़ते देखा गया.

बढ़ा-चढ़ाकर दी प्रतिक्रियायें

Samford

उसने कहा कि मैं अपने भीतर के लड़के को जिंदा रखने के लिये लड़ता हूं. आपको लगता होगा कि मैं गिरता बहुत हूं लेकिन मैं गिरता नहीं. मैं टूट जाता हूं. नेमार ने कहा कि मैने आलोचना स्वीकार करने में लंबा समय लिया. मैने आइने में खुद को देखकर पूरी तरह बदलने का वादा करने में लंबा समय लिया. लेकिन जो गिरते हैं, वही फिर उठते हैं.

इसे भी पढ़ेंःरांची में बढ़ रही पूल गेम की लोकप्रियता, प्रशिक्षण के अभाव में खिलाड़ी नहीं बढ़ पा रहे आगे

बता दें कि नेमार के प्रदर्शन से ज्यादा फैंस ने फील्ड पर उनके रिऐक्संस की चर्चा की थी जिसमें उनके डाइव्स, फील्ड पर रोल करने से लेकर रेफरी से झगड़ने जैसी घटनाएं शामिल थीं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: