न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हुंडई के दूसरे शोरूम का राजधानी में हुआ शुभारंभ

124

Ranchi : फेयरडील हुंडई की ओर से राजधानी में हुंडई का दूसरा शोरूम का उद्घाटन बुधवार को किया गया. कांके रोड में स्थित इस शोरूम की अपनी विशेषताएं है. शोरूम का शुभारंभ स्टेट बैंक आफ इंडिया के डीजीएम संजय श्रीवास्तव ने किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि एसबीआई और हुंडई के आपसी सहयोग से शोरूम खोला गया है. जो राजधानीवासियों के विश्वास पर कायम रहेगा. इन्होंने कहा कि शोरूम राजधानी के व्यापार को एक नयी दिशा देगा, साथ ही आने वाले समय में नये नये माडल के माध्यम लोगों को लाभाविंत करेगा. वहीं क्षेत्रीय प्रबंधक अरूण पांडेय ने कहा कि एसबीआई और हुंडई की पहल सराहनीय है. इससे राजधानीवासियों को लाभ मिलेगा. आने वाला समय त्योहारों का है, ऐसे में जनता इसका लाभ उठा सकती है.

इसे भी पढ़ेंःपाकुड़ में मनरेगा घोटाला : शिबू सोरने के नाम पर 1,08,864 रुपये की अवैध निकासी

जनता काा विश्वास है हुंडई पर

निदेशक करण पारिख ने कहा कि फार व्हिलर के लिये जनता के विश्वसनीय कंपनियों में से एक हुंडई है. अपने बीस साल के सफर में कंपनी ने काफी सफलता हासिल की है और ये सब जनता के विश्वास से संभव हुआ है. इन्होंने कहा कि कंपनी का मुख्य उद्देश्य ग्राहकों को कुछ नया और उनके विश्वास पर खड़ा उतरना है. इसी मकसद से हुंडई अपने शोरूम को जन जन तक पहुंचाने का काम कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः9 अक्टूबर को नई दिल्ली में रोड शो करेंगे मुख्‍यमंत्री रघुवर दास

ये सुविधाएं है शोरूम में

palamu_12

शोरूम आधुनिक तकनीकों से लैस है. जिसमें वाई फाई, डिजिटल किआक्स, डिजीटल लाइव स्टेटिक डिसप्ले और टैब समेत अन्य सुविधाओं से लैस है. जो ग्राहकों के अनुभव को ध्यान में रख कर बनाया गया है. कार खरीदारी के साथ ही लोगों को बेहतर अनुभव और जानकारी भी शोरूम में दिया जायेगा.

इसे भी पढ़ेंःशराबबंदी पर पहल कर सकती है सरकार, लेकिन पहले स्वयं आगे आयें लोग : सीपी सिंह

ये कार हैं उपलब्ध

ईआन, आइटेन ग्रैंड, इलाइट, आइ 20, आइ 20 एक्टिव, एक्ससेंट, नेक्सट जेन वर्ना, क्रेटा, टस्कन, एलांट्रा आदि कार शोरूम के साथ लांच किया गया. वहीं आने वाले समय में जल्द ही अन्य फैमिली कॉपैक्ट कार भी लांच किया जायेगा. कार्यक्रम के दौरान जीएम विकास चर्तुवेदी, निरंजन कुमार, संजय मिश्रा समेत अन्य लोग उपस्थित थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: