National

#HyderabadCase : सीएम के चंद्रशेखर राव हुए रेस, गैंगरेप-मर्डर मामले में फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाने का आदेश दिया

Hyderabad : तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर मामले में रेस होते हुए इसकी जांच के आदेश दिये हैं. इस क्रम में सीएम ने दोषियों को सख्त सजा दिलाने के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाने का भी आदेश जारी किया है. सीएम ने कहा कि मामले की जांच जल्द से पूरी की जायेगी. जान लें कि चार दिन पहले एक महिला चिकित्सक के साथ गैंगरेप कर उनकी हत्या कर दी गयी थी.

इस संबंध में तेलंगाना के सीएम कार्यालय द्वारा कहा गया कि सीएम ने मामले की जांच में तेजी लाने का आदेश दिया है. महिला चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में सीएम केसीआर ने कहा कि पूरे मामले की जांच तेजी से की जाये और दोषियों को सख्त से सख्त दिलाई जाये.

इसे भी पढ़ें : #HyderabadCase : राज्यपाल सौंदरराजन ने कहा, सामूहिक दुष्कर्म  और हत्या मामले में रोजाना सुनवाई होगी

तेलंगाना समेत देश के कई हिस्सों में सड़क पर प्रदर्शन

बता दें कि हैदराबाद में रात के समय स्कूटी खराब होने से महिला डॉक्टर रास्ते में फंस गयी थीं. मदद के बहाने आरोपियों ने पहले उनता रेप किया फिर उन्हें जला दिया. उनका आधा जला शव अगले दिन बरामद किया गया था. इस मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना के बाद तेलंगाना समेत देश के कई हिस्सों में लोगों ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया. आरोपियों को गिरफ्तारी के बाद हैदराबाद के शादनगर पुलिस स्टेशन में रखा गया था. गुस्साई भीड़ ने थाने को घेर लिया था और आरोपियों को उनके हवाले करने की मांग कर रही थी.

इसे भी पढ़ें : #Maharashtra : सीएम उद्धव ठाकरे ने विधानसभा में कहा,  मैं हिंदुत्व की विचारधारा के साथ, इसे कभी नहीं छोडूंगा…

उनके बेटे को जला दिया जाना चाहिए

गिरफ्तार किये गये चार आरोपियों में से एक सी केशवुलु की मां ने कहा है कि उनके बेटे को जला दिया जाना चाहिए. उसकी मां श्यामला ने कहा है, उसे फांसी दे दीजिए या जला दीजिए, जैसा उन लोगों ने महिला डॉक्टर के साथ किया, उसका रेप करने के बाद. उन्होंने कहा है कि वह डॉक्टर के परिवार का दर्द समझती हैं. आरोपी की मां ने कहा, ‘मेरी भी एक बेटी है और मुझे पता है कि महिला का परिवार दर्द से गुजर रहा है. अगर यह पता होने के बावजूद कि मेरे बेटे ने जघन्य अपराध किया है, मैं उसका बचाव करूंगी तो लोग मुझसे जिंदगी भर नफरत करेंगे.

इसे भी पढ़ें : #Congress नेता अधीर रंजन चौधरी के बयान से विवाद, पीएम मोदी,  गृहमंत्री अमित शाह को घुसपैठिया कहा 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button