NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हैदराबाद : जजीरा एयरवेज विमान के इंजन में लगी आग, यात्री सुरक्षित

227

Hyderabad : हैदराबाद में जजीरा एयरवेज के एक विमान में आग लग गयी. घटना राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बुधवार देर रात हुई. विमान करीब 150 यात्रियों को लेकर उतर रहा था जब उसकी इंजन में आग लग गयी. बीती रात करीब डेढ़ बजे यह घटना हुई. वहीं इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

इसे भी पढ़ें- इंटक को लेकर सुप्रीम कोर्ट के दो फैसले राजेंद्र सिंह के पक्ष में, कोल इंडिया में नयी राजनीति की शुरुआत

घटना के बाद बंद किया गया दोनों इंजनों को

हवाई अड्डे के सूत्रों ने बताया कि विमान के उतरने के तुरंत बाद हवाई यातायात नियंत्रण और वहां तैनात कुछ कर्मचारियों ने उसमें ‘मामूली आग’ देखी. उन्होंने फौरन इसकी सूचना जे9-608 कुवैत-हैदराबाद उड़ान के पायलट को दी. जिसके बाद तत्काल दोनों इंजनों को बंद कर दिया.

इसे भी पढ़ें- झा परिवार के सातों सदस्यों का हुआ अंतिम संस्कार, चेहरा तक देखने नहीं आयी नाराज बेटी

मामले की जांच की जाएगी

madhuranjan_add

सूत्रों ने बताया, ‘‘यह घटना कल देर रात डेढ़ बजे हुई. दाहिने इंजन में मामूली आग लगी थी और कुछ ही समय में इस पर काबू पा लिया गया. हालांकि, पूरे मामले की गहन जांच की जाएगी. फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि घटना किन कारणों से हुई. उन्होंने बताया कि सभी यात्री नीचे उतर गये हैं और किसी के घायल होने की खबर नहीं है. जजीरा एयरलाइन के अधिकारियों की टिप्पणी तत्काल उपलब्ध नहीं हो सकी.

इसे भी पढ़ें पलामू : नहीं रहे पूर्व राज्यपाल भीष्म नारायण सिंह, शोक की लहर

इसे भी पढ़ें- वाई-फाई के नाम पर कहीं कमीशनखोरी का खेल तो नहीं खेल रहा उच्च शिक्षा विभाग

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Averon

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: