Lead NewsNationalNEWS

हैदराबाद : BJP की 2 दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, पीएम मोदी होंगे शामिल

Hyderabad : हैदराबाद में आज से बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो रही है. इस बैठक में बीजेपी के शीर्ष नेता हिस्सा लेंगे, तो खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यकारिणी के दूसरे दिन समापन भाषण देंगे,  उसके बाद एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इसे दक्षिण भारत में बीजेपी के सबसे बड़े जुटान के तौर पर देखा जा रहा है. अब से 18 साल पहले 2004 में बीजेपी ने आखिरी बार हैदरबाद  में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की थी.

Catalyst IAS
ram janam hospital

भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि प्रधानमंत्री राष्ट्रीय कार्यसमिति के 340 डेलीगेट्स के साथ पूरे समय हर बैठक और हर सत्र में रहेंगे. खास बात ये है कि कार्यकारिणी की बैठक के समापन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘बाय बाय केसीआर’ रैली को संबोधित करेंगे. इस रैली में पीएम मोदी के साथ बीजेपी शासित राज्यों के सभी मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री भी मंच पर रहेंगे. पीएम की रैली में 33000 बूथ संयोजकों को बुलाया गया है.

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

जेपी नड्डा ने निकाली रैली, बीजेपी नेताओं को हर विधानसभा कवर करने का निर्देश

इससे पहले, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को ही हैदराबाद पहुंच गए. उन्होंने शुक्रवार की शाम हैदराबाद में रोड शो भी किया. उनके रोड शो में काफी भीड़ उमड़ी थी. बीजेपी इस रोड शो से काफी उत्साहित नजर आ रही है. अब जेपी नड्डा ने पार्टी नेताओं को निर्देश दिये हैं, कि वो तेलंगाना की हर विधानसभा सीट पर पूरी ताकत लगा दें. इसके लिए मंत्रियों को भी मैदान में उतरने के निर्देश दिये गए हैं.

इसे भी पढ़ें: Udaiypur Murder Case : राजस्थान में इंटरनेट कर्फ्यू में ढील, 17 जिलों में नेट चालू

 

Related Articles

Back to top button