न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पति ने की पत्नी की हत्या, शव को दफना कर फरार हुआ आरोपी पति

राजधानी में गुरुवार को फिर एक बड़ी घटना सामने आयी है, जहां पति ने बड़ी बेहरमी से पत्नी की हत्या दी. उसके बाद शव को दफना दिया और घर में ताला मार कर फरार हो गया.

201

Ranchi : राजधानी में गुरुवार को फिर एक बड़ी घटना सामने आयी है, जहां पति ने बड़ी बेहरमी से पत्नी की हत्या दी. उसके बाद शव को दफना दिया और घर में ताला मार कर फरार हो गया. जानकारी के अनुसार सिर्फ पति-पत्नी ही घर में रहते थे. बता दें कि जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर के रहने वाले पप्पू गोस्वामी दास ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसका शव न्यू विधानसभा के समीप दफना दिया. आसपास के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार पप्पू गोस्वामी दास पिछले तीन-चार दिनों से पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था. इसी क्रम में आज सुबह चार बजे पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी पति पप्पू गोस्वामी दास पेशे से टेंपो चालक है. एक साल पहले ही दोनों की शादी हुई थी.

इसे भी पढ़ेंःझारखंड से किनारा कर रहे IAS अधिकारी, 11 चले गये 4 जाने की तैयारी में

 100 पर कॉल करने पर नहीं पहुंची पुलिस

hosp3

खबरों के अनुसार हत्या करने के बाद पप्पू गोस्वामी दास पत्नी के शव को लेकर दिन के करीब एक बजे दफनाने के लिए अकेले ही जा रहा था.  तब लोगों की नजर उस पर पड़ी. उसके बाद स्थानीय लोगों ने 100 नंबर पर डायल कर पुलिस को इस घटना की सूचना भी दी, लेकिन उस वक्त पुलिस मौके पर नहीं पहुंची और आरोपी पति पप्पू गोस्वामी दास शव दफनाने के बाद फरार हो गया. बाद में पुलिस पहुंची और जांच शुरू की. इस संबंध में जगन्नाथपुर थाना प्रभारी ने बताया कि आसपास के लोग कुछ बोलने को तैयार नहीं हो रहे हैं. अभी हम लोग घटनास्थल पर आये हैं और मामले की जांच कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंःIAS, IPS और टेक्नोक्रेटस छोड़ गये झारखंड, साथ ले गये विभाग का सोफासेट, लैपटॉप, मोबाइल,सिमकार्ड और आईपैड

  पड़ोसियों ने मारपीट करने से मना किया था

एक सामाजिक कार्यकर्ता से मिली जानकारी के अनुसार पप्पू  दास पिछले तीन-चार दिनों से पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था. जब उसके पड़ोसियों ने ऐसा करने से मना किया, तो उसने कहा कि यह मेरे घर का मामला है और निजी मामला है,  इसमें किसी को दखलअंदाजी करने का कोई हक नहीं है. 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: