Crime NewsDhanbadJharkhand

शौहर ने गर्भवती पत्नी को व्हाट्सएप से दिया तीन तलाक, पीड़िता पहुंची पुलिस के पास

Dhanbad: तीन तलाक को लेकर सरकार के द्वारा कानून लाया गया और कानून बन ही गया, लेकिन कुछ लोग येसे भी को पाबंदिया या कानून को नहीं मानते. धनबाद जिले के तोपचांची प्रखंड के लोकबाद गांव निवासी अब्दुल खालिक की पुत्री अफसाना खातून को पति सद्दाम असारी ने व्हाट्स एप के जरिये तीन तालाक दे दिया. बताया गया है कि दोनों की शादी के साल भी पूरे नहीं हुए थे. सद्दाम निरसा थाना क्षेत्र में रहता है.

इसे भी पढ़ें :रांची सदर अस्पताल में सोमवार से गायनी ओपीडी शरू

जानकारी के अनुसार अफसाना की शादी पिछले साल 09 अगस्त 2020 को बड़े ही धूमधाम से की गई थी. जमींन और तालाब बेचकर लड़की के पिता ने दान दहेज़ दिया था. आरोप है कि शादी के बाद से ही लड़के वालों ने अफसाना के साथ मारपीट शुरू कर दी. दहेज में और तीन लाख रु और लाने को बोलकर रोजाना मारपीट किया जाने लगा. कुछ दिन पहले अफसाना अपने मायके आई तो सद्दाम ने व्हाट्स एप पर तीन तालाक लिखकर भेज दिया. अफसाना 06 माह की गर्भवती भी है.

Sanjeevani

पीड़िता अफसाना खातून ने बताया कि शादी के बाद से ही उसके पति, सास ननद सभी मिलकर उसके साथ मारपीट गाली गलौज करते थे.
कोर्ट और तोपचांची थाने में मामला दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है.

वहीं पीड़िता ने पिता अब्दुल खालिक ने बताया कि लाखों रुपये खर्च कर अगस्त 2020 में लाडली बेटी की शादी निरसा में सद्दाम अंसारी से किए थे. लेकिन लड़के वाले लगातार दहेज की मांग करते रहे. मेरी बेटी की जिंदगी बर्बाद हो रही है अब मैं कानून के शरण मे हूँ.मुझे न्याय दिया जाए.

इसे भी पढ़ें :Ranchi News: चिड़ियाघर में बाघ शिवा की मौत, कोरोना की आशंका

Related Articles

Back to top button